×

साइड डांसर्स की ड्रेस डिजाइनिंग से की थी शुरुआत, आज मिलाया BIG B से हाथ

आशीष के घर में कोई भी ग्लैमर की दुनिया में नही है।इनके पिता डॉ वीरेंद्र शर्मा ओरियन्टल बैंक में जॉब करते हैं और माँ मन्जू शर्मा ग्रहणी है।आशीष का भाई प्रतीक पुणे में एक कम्पनी में नौकरी करता है।उन्होंने ये मकाम अपने मेहनत से हासिल किया है।वो पहले जिमनास्ट करते थे और उन्हें डांस पसन्द था।डांस का ख़्वाब पूरा करने के लिए उन्होंने आगरा के ही सूरज तिवारी का ग्रुप ग्लैमर लाइव ज्वाइन किया और उस ग्रुप के सबसे छोटे डांसर बने।

priyankajoshi
Published on: 8 Dec 2016 12:54 PM GMT
साइड डांसर्स की ड्रेस डिजाइनिंग से की थी शुरुआत, आज मिलाया BIG B से हाथ
X

untitled-1

आगरा: मोहब्बत की निशानी के लिए विश्व विख्यात ताजनगरी के गौरव में एक नाम और जुड़ गया है। मोहब्बत के बाद अब फैशन की दुनिया में भी आगरा का नाम ऊंचा उठता जा रहा है। आगरा के रहने वाले आशीष शर्मा फैशन की दुनिया के लिए कोई नया नाम नहीं है। हाल ही आशीष ने बिग बी यानि अमिताभ बच्चन की ड्रेस डिजाइन कर इंडस्ट्री में सुर्खियां बटोरी हैं। अपने 12 साल के करियर में आशीष तमाम बड़े कलाकारों की ड्रेसेज डिजाइन कर चुके हैं।

आगे की स्लाइड में जाने आशीष से जुडी कुछ बातें ...

untitled-3

फिल्म लीला से की थी शुरुआत

-आशीष ने बतौर मुख्य डिजाइनर पहली डिजाइनिंग सनी लियोन की एक पहेली लीला से की थी।

- अब तक वो टाइगर श्रॉफ, राहुल देव ,सोनम कपूर जैसी तमाम हस्तियों के लिए ड्रेस डिजाइन कर चुके हैं।

-अभी हाल ही में माहराष्ट्र के मुख्यमंत्री फर्नांडीज की पत्नी अमृता फर्नांडीज के म्यूजिक एल्बम के लिए महानायक अमिताभ बच्चन के लिए ड्रेस डिजाइन कर चुके हैं।

क्या कहते हैं आशीष ?

-आशीष ने बताया कि उन्होंने जितनी भी ड्रेसेज डिजाइन की हैं, उसमें उन्हें कभी डर नहीं लगा पर जब उन्हें बिग बी के लिए ड्रेस बनाने को कहा गया तो उन्हें डर लग रहा था।

-आशीष ने जब पहली बार ड्रेस डिजाइनिंग के लिए बिग बी से मुलाक़ात कि तो उन्हें डर लग रहा था।

-काफी सोच विचार कर आशीष ने बिगबी के लिए लाल पेंट और ब्लैक कोट डिजाइन किया था।

-आशीष ने बताया कि फीमेल और मेल चाहे कोई भी कलाकार हो सभी बस अच्छी फिटिंग और खूबसूरत कलर पहनना चाहता है।

बिगबी के फैन हुए आशीष

-बहुत डरने के बाद लास्ट में जब वो ड्रेस अमिताभ के पास लेकर गए, तो बिग बी ने बड़े ही सरलता से बोला 'अच्छा तो आप मुझे ये पहनाना चाहते है। बहुत बढ़िया है, ओके '

-बिग बी की ये सिम्पलिसिटी उनको भा गई।

खुद के दम पर हासिल की ऊंचाई

आशीष के घर में कोई भी ग्लैमर की दुनिया में नहीं है। इनके पिता डॉ वीरेंद्र शर्मा ओरियन्टल बैंक में जॉब करते हैं और मां मंजू शर्मा ग्रहणी हैं। आशीष का भाई प्रतीक पुणे में एक कंपनी में नौकरी करता है। उन्होंने ये मुकाम अपने मेहनत से हासिल किया है। वो पहले जिमनास्ट करते थे और उन्हें डांस पसन्द था। डांस का ख़्वाब पूरा करने के लिए उन्होंने आगरा के ही सूरज तिवारी का ग्रुप ग्लैमर लाइव ज्वॉइन किया और उस ग्रुप के सबसे छोटे डांसर बने।

रणबीर कपूर की ड्रेस डिज़ाइन करना चाहते हैं आशीष

तमाम कलाकारों को अपनी डिजाइनर ड्रेस पहना चुके आशीष अब न्यूकमर्स में रणबीर कपूर को डिजायन करना चाहते हैं। आशीष का मानना है कि फैशन रिपीट होता है पर बदलाव के साथ ।आप पहले लाल जीन्स कभी पहनने की सोच भी नहीं सकते थे पर अब यह आम बात है।

ये है सक्सेस के दो मंत्रा

आशीष का कहना है कि लोग दो तरह से सफलता की ओर बढ़ते हैं एक मेहनत और दूसरा कॉन्ट्रोवर्सी से। कॉन्ट्रोवर्सी से आई सफलता कॉन्ट्रोवर्सी में ही चली जाती है और मेहनत की सफलता आगे तक जाती है। मैंने मेहनत का रास्ता अपनाया है।

आगे की स्लाइड्स में देखें फोटोज ...

untitled

untitled-4

untitled-5

untitled-6

untitled-7

untitled-8

untitled-9

untitled-10

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story