Housefull 4 का ट्रेलर रिलीज, इस अलग अंदाज में दिखे एक्टर्स

सुपरस्टार अक्षय कुमार, बॉबी देओल और रितेश देशमुख के अलावा कृति सैनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े की लव मिस्ट्री काफी ज्यादा गुदगुदाती हुई नजर आ रही है। 600 सालों के इतिहास और जमकर हंसी और ठहाकों से भरा हुआ हाउसफुल 4 का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

मुंबई: सुपरस्टार अक्षय कुमार, बॉबी देओल और रितेश देशमुख के अलावा कृति सैनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े की लव मिस्ट्री काफी ज्यादा गुदगुदाती हुई नजर आ रही है। 600 सालों के इतिहास और जमकर हंसी और ठहाकों से भरा हुआ हाउसफुल 4 का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

Image result for housefull 4

ये भी देखें:आई बंपर नौकरी: कल आवेदन का आखिरी दिन

इस ट्रेलर को देखकर आपको समझ आ जाएगा कि लगभग सभी सितारों का इस कहानी में पुनर्जन्म हुआ है।

2019 के अक्षय कुमार को 14वीं सदी का प्यार याद आ जाता है और इसके बाद से काफी ज्यादा रायता फैलता नजर आ रहा है। इन सभी के अलावा फिल्म में जॉनी लीवर, चंकी पांडे, रंजीत और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आ रहे हैं।

Image result for housefull 4

ये भी देखें:स्वामी चिन्मयानंद केस: पीड़िता की गिरफ्तारी के खिलाफ एडवा समर्थकों का प्रदर्शन

फिल्म का ट्रेलर देखकर आप सचमुच लोटपोट होने वाले हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो हाउसफुल 4 काफी बड़े बजट में बन रही है, जिसकी स्टारकास्ट भी काफी बड़ी है। फिल्म पहले साजिद खान डायरेक्ट कर रहे थे लेकिन अब इसे फरहाद सामजी बना रहे हैं। फिल्म के लिए दो सिनेमटॉग्रफर्स काम कर रहे हैं जो कि 16वीं के साथ-साथ 21वीं सेंचुरी को भी कैप्चहर करेंगे। गौरतलब है कि फिल्म के कई सीन आपको पद्मावत से लेकर बाहुबली तक की याद दिलाते हैं। फिलहाल आप देखिए ये धमाकेदार ट्रेलर…