×

न्यूज़ट्रैक.कॉम की खबर का बड़ा असर, चोरी के बदले भयंकर सजा देने वालों के खिलाफ कार्यवाही

Charu Khare
Published on: 19 Jun 2018 4:58 AM GMT
न्यूज़ट्रैक.कॉम की खबर का बड़ा असर, चोरी के बदले भयंकर सजा देने वालों के खिलाफ कार्यवाही
X

शाहजहांपुर : newstrack.com का एक बार फिर बड़ा असर हुआ है। चोरी के आरोप मे युवक को बिजली के खंबे से बांधकर युवक की पिटाई करने के बाद उसे खौलते पानी से जलाने के मामले में यूपी पुलिस ने ट्वीटर के जरिए संज्ञान लिया है। पुलिस ने इस मामले मे आवश्यक कार्यवाही करने के आदेश दिए है।

बता दें कि, चोरी के आरोप में युवक को बिजली के खंबे से बांधकर उसकी बेरहम से पिटाई करने के बाद युवक को खौलते पानी से जलाया गया था। उसके बाद उसका सिर भी मुंडवाया गया था। पुलिस का सहारा लेने के बजाए होटल मालिक और पब्लिक ने खुद ही खौफनाक सजा दी थी। जिसके बाद पुलिस पर बङा सवाल खङा हो गया था कि कानून हाथ मे लेने वालो पर कब कार्यवाई होगी। लेकिन जब newstrack.com ने इस को प्रमुखता से दिखाया और खबर को ट्वीट किया जिसके बाद पुलिस के आलाधिकारियों ने संज्ञान लेते हुए आवश्यक कार्यवाही करने के आदेश दिए हैं।

यह है पूरा मामला -

घटना चौक कोतवाली के जिला अस्पताल के सामने की है। अस्पताल के सामने चाये और खाने के होटल है। बीते रविवार की शाम करीब पांच बजे चाये के होटल पर एक सुखराम नाम का युवक चाय पीने के लिए आया। चाय बनाते वक्त होटल स्वामी होटल से बाहर किसी काम से जा रहा था। तभी अचानक वह चोर-चोर कहकर भागने लगा।

ये सुनकर पब्लिक ने युवक को पकड़ लिया और होटल के पास लाकर एक बिजली के खंबे से बांध दिया। उसके बाद चोरी का आरोप लगाते हुए होटल मालिक ने बर्बरता की सारी हदें पार दी। तालीबानी अंदाज मे युवक को खुलेआम सजा दी जाने लगी। लाठी डंडे से पीटा जाने लगा। चाय के लिए खौलाया गया पानी से युवक को जलाया गया। इतने से जब होटल स्वामी का दिल नही भरा तो बेरहम लोगो ने युवक का सिर भी मुंडवा दिया।

चोरी के बदले दी ऐसी खौफनाक सजा, खौलते पानी से नहलाया फिर…

फिलहाल अब जब आलाधिकारियों ने मामला अपने हाथ ले लिया है तो उम्मीद है कि इस मामले में अब जल्द इन्साफ होगा।

Charu Khare

Charu Khare

Next Story