साड़ी लाई आफत: कंगना हुईं बुरी तरह बेइज्ज़त, काश ना करतीं ऐसा

बॉलीवुड की क्वीन ऐक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन अपने बयानों की वजह से विवादों में घिरी रहती हैं। लेकिन इस बार वो अलग ही मामले में नज़र आ रही हैं। कंगना का प्यार साड़ी को लेकर सबको पता है। अभी कुछ वक़्त पहले ही उन्हें एयरपोर्ट पर 600 रुपए की साधारण सूती साड़ी में देखा गया था।

मुंबई: बॉलीवुड की क्वीन ऐक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन अपने बयानों की वजह से विवादों में घिरी रहती हैं। लेकिन इस बार वो अलग ही मामले में नज़र आ रही हैं। कंगना का प्यार साड़ी को लेकर सबको पता है। अभी कुछ वक़्त पहले ही उन्हें एयरपोर्ट पर 600 रुपए की साधारण सूती साड़ी में देखा गया था। उनकी बहन रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर कंगना की एक तस्वीर शेयर की थी और कंगना की इस साड़ी को लेकर पूरी जानकारी भी दी थी। ये पोस्ट सोशल साइट्स पर काफी वायरल हो रहा है।

ये भी देखें:अब ठाकरे पर वार: इस मामले में बढ़ी मुश्किलें, कई कार्यकर्ता हिरासत में

रंगोली ने ट्वीट किया था, ”कोलकाता से खरीदी 600 रुपये की साड़ी पहन कंगना जयपुर के लिए निकलती हुईं। उन्होंने जब यह साड़ी खरीदी थी तो वह यह जानकर हैरान रह गई थीं कि इतना अच्छा कॉटन इतने कम पैसों में उपलब्ध है। यह दिल तोड़ देने वाला है कि हमारे लोग कितनी मेहनत करते हैं और इसके बदले उन्हें कितनी कम कीमत मिलती है। कृपया अंतरराष्ट्रीय उत्पादों से पहले अपने देश का समर्थन करें। भारतीय बुनकर।’

ये भी देखें:रहें सतर्क: 48 घंटे भीषण बारिश का कहर, IMD ने जारी किया अलर्ट

इस पोस्ट के बाद ही बहुत से यूजर्स ने कंगना के लक्जूरियस बैग और ब्लेज़र की ओर इशारा करना शुरू कर दिया। बहुत से यूजर्स ने इस पोस्ट पर कमेंट किया जिनमें से एक ने कॉमेंट किया, ‘600 की साड़ी के साथ प्राडा की बैग क्यों? बिल्कुल पाखंडी।’ वहीं एक अन्य यूजर ने कंगना की बहन को झूठा बताया।