ओह नहीं ! नशे में मलाइका ने सोनम के साथ कर दी गंदी हरकत

Published by Rishi Published: December 9, 2016 | 3:43 am
Modified: December 9, 2016 | 7:31 am

मुंबई : जैसा की ख़बरों में दिखाया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से दबंग सिनेस्टार सलमान खान के भाई अरबाज और उनकी पत्नी मलाइका अरोड़ा खान के रिश्ते पहले जैसे नहीं रह गए हैं। इस कपल के तलाक की खबरें भी खूब चटकारे लेकर सुनी व बताई जा रही हैं। ऐसे में जो खबर मिल रही है वो भी कम हैरत में डालने वाली नहीं है। मलाइका एक पार्टी में शराब के नशे में इतनी टल्ली हो गईं कि एक अभिनेत्री से लड़ बैठी। शायद अपनी निजी जिंदगी में चल रहे विवाद के कारण उन्होंने इतनी पी ली की उन्हें होश ही नहीं रहा।

हमें मिली जानकारी के मुताबिक डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के 51वें बर्थडे पर करण जौहर ने एक पार्टी दी थी। जिसमें बॉलीवुड के लगभग सभी बड़े नाम शामिल हुए थे। इस पार्टी में मलाइका भी मौजूद थीं। खबर है कि पार्टी में मलाइका ने इतनी पी ली कि उनका अपने से कंट्रोल ही हट गया।

यह भी पढ़िए : मलाइका ने पहली बार खोला दिल का राज, क्या ब्रेकअप की वजह है ये इंसान

नशे में चूर मलाइका को न अपना होश था और न ही पार्टी का। जब उन्हें बुरी हालत में सोनम कपूर ने देखा तो वो मलाइका को संभालने पहुचीं, इसपर वो सोनम पर भड़क गई और सोनम से बोली मुझसे दूर रहो, मैं खुद को संभाल सकती हूं। सोनम को ऐसी उम्मीद नहीं थी, मामला जब तूल पकड़ने लगा तो करण और मनीष ने मलाइका को संभाला और सोनम को समझा बुझा कर शांत कराया।

यह भी पढ़िए : मलाइका लौटेंगी पिया के घर ? इन्होंने बचाया मुन्नी को बदनाम होने से

अब हम तो यही कहेंगे कि मैडम जब संभल नहीं पाती तो पीती क्यों हो बेचारी सोनम तो भला करने गयी थी और आप उसी से लड़ बैठी, घर बैठिए वर्ना लेने के देने भी पड़ सकते हैं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App