इस मशहूर क्रिकेटर के बेटे के साथ हुआ सानिया मिर्जा की बहन का निकाह

भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा की छोटी बहन अनम मिर्जा की भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद के साथ निकाह हुआ है।

मुंबई: भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा की छोटी बहन अनम मिर्जा की भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद के साथ निकाह हुआ है। अनम और असद ने अपनी शादी की कई खूबसूरत तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। उनकी इस ग्रैंड वेडिंग में दोनों के परिवार और करीबी दोस्तों ने शिरकत की।

ये भी देखें:यहां आतंकियों ने आर्मी कैंप पर किया भीषण हमला, 73 जवानों की मौत, कई घायल

दुल्हन के लिबास में अनम बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अनम ने अपनी शादी में पिंक कलर के ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ पर्पल कलर का दुपट्टा कैरी किया। अनम ने शादी की ड्रेस के साथ हैवी नेकलेस पहना। साथ ही मांग टीका, नथनी और झूमर में अनम ब्राइडल लुक देखते ही बनता है।

वहीं, असद क्रीम कलर की शेरवानी में नजर आए। अनम और असद दोनों ही शादी जोड़े में एक दूसरे को कॉम्पलिमेंट कर रहे हैं। असद्दुदीन के साथ अनम की यह दूसरी शादी है। उन्होंने पहली शादी अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड अकबर रशीद से की थी, लेकिन ज्यादा लंबे समय तक उनकी शादी चल नहीं पाई थी। आपको बता दें कि शादी से पहले असद संग अनम की डेटिंग की खबरें भी खूब वायरल हुई थीं, जिसे बाद में सानिया मिर्जा ने कंफर्म किया था।

View this post on Instagram

My world ❤

A post shared by Anam Mirza (@anammirzaaa) on

ये भी देखें:CM Yogi Adityanath ने इस खास जगह पर क्यों खींची अपनी पहली सेल्फी? यहां जानें

शादी की इस तस्वीर में असद अनम मिर्जा को रिंग पहनाते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों के चेहरे पर खुशी साफ दिखाई दे रही है। असद अपनी बरात लेकर अनम के घर घोड़ी ले कर पहुंचे थे। इस तस्वीर में अनम और असद के साथ सानिया मिर्जा और कुछ करीबी लोग भी दिखाई दे रहे हैं।