×

VIDEO: सोनिया गांधी को अटल ने जब डांटते हुए सिखाई सभ्यता

Rishi
Published on: 16 Aug 2018 12:18 PM GMT
VIDEO: सोनिया गांधी को अटल ने जब डांटते हुए सिखाई सभ्यता
X

लखनऊ : पूर्व पीएम व भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। उनके चाहने वाले उनके सेहतमंद होने की दुआएं करते रहे, लेकिन होनी को कोई टाल नहीं सका।

जब सदन में सोनिया गांधी को डांट दिया

सोनिया गांधी के प्रति नाराजगी जाहिर करते हुए वाजपेयी ने कहा था- 'आपने (सोनिया गांधी) एक ही वाक्य में Incompetent, Insensitive, Irresponsible और Brazenly Corrupt शब्द प्रयोग किया है। राजनीतिक क्षेत्र में आपके साथ जो कंधा से कंधा मिलाकर काम कर रहे हैं इसी देश में मतभेद होंगे, उनके बारे में आपका ये मूल्यांकन है, मतभेद प्रकट करने का ये तरीका है। ऐसा लगता है जैसे शब्दकोश से शब्द ढूंढे गए हैं।

वाजपेयी ने सोनिया गांधी से कहा, भारत में इन शब्दों से अपने राजनीतिक विरोधियों पर हमला करने की सभ्यता नहीं रही है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story