एक्ट्रेस की बेटी का खुलासा: बंद दरवाजे के पीछे ऐसा होता था मेरे साथ

स्टार प्लस के शो कसौटी ज़िन्दगी के से घर घर में पहचान बनाने वाली टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का घरेलू मामला फिर सामने आया है। इस बार हिंसा श्वेता के साथ नहीं बल्कि उनकी बेटी पलक के साथ हुआ है और वो कहा जा रहा है कि हिंसा करने अवाले उनके सौतेले पिता अभिनव कोहली ने किया हैं।

मुंबई: स्टार प्लस के शो कसौटी ज़िन्दगी के से घर घर में पहचान बनाने वाली टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का घरेलू मामला फिर सामने आया है। इस बार हिंसा श्वेता के साथ नहीं बल्कि उनकी बेटी पलक के साथ हुआ है और वो कहा जा रहा है कि हिंसा करने अवाले उनके सौतेले पिता अभिनव कोहली ने किया हैं।

ये भी देखें:जम्मू-कश्मीर पर बौखलाया पाकिस्तान, लद्दाख के पास तैनात किए JF-17 फाइटर प्लेन

View this post on Instagram

🐯

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

एक्ट्रेस श्वेता ने अभिनव पर कई धाराओं के तहत गंभीर आरोप लगाए। जिस वजह से सोशल मीडिया पर गॉसिप्स का सिलसिला शुरू हो गया जो अभी तक लगातार जारी है। रिपोर्ट्स में कहा गया कि ये एक मामूली पारिवारिक विवाद था जो पुलिस तक पहुंचने के बाद सुलझ गया।

पलक ने एक ब्लैक इमेज पोस्ट की है जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने अपने दिल की बात शेयर की है। पलक ने लोगों से कहा है कि मीडिया उन्हें कभी भी पूरी बात नहीं बता सकेगा।

ये भी देखें:भारतीय सेना ने दिलकुशा गार्डन में लगाया शस्त्र मेला

पलक ने बताया, “सबसे पहले तो मैं हर उस शख्स को शुक्रिया कहना चाहूंगी जिसने अपनी फिक्र दिखाई और सपोर्ट किया। दूसरी बात ये कि मैं आपको संबोधित करते हुए अपनी सफाई में कुछ बातें साफ करना और कहना चाहूंगी। मीडिया के पास पुख्ता तथ्य नहीं है और कभी होंगे भी नहीं।”

पलक ने लिखा, “मेरी मां नहीं बल्कि मैं पलक तिवारी कई मौकों पर घरेलू दुर्व्यवहार का शिकार रही हूं, जिस दिन शिकायत दर्ज की गई यदि उस दिन को छोड़ दें तो उसने (सौतेले पिता) मेरी मां को नहीं मारा। खबर का पाठक होने के नाते यह बहुत आसान है कि आप इस बात को भूल जाते हैं कि बंद दरवाजों के पीछे क्या हो रहा है। मेरी मां ने अपनी दोनों शादियों में कितनी दृढ़ता और साहस दिखाया है।”

View this post on Instagram

Butterfly effect PC- @tarushgandhi

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

ये भी देखें:कश्मीर को अमेरिका ने बताया द्विपक्षीय मसला, मध्यस्थता से अब ट्रंप का इंकार

पलक ने बताया, “यह किसी का घर परिवार है जिसके बारे में आप लिख रहे हैं, किसी की जिंदगी है जिस पर आप चर्चा कर रहे हैं। आप में से कई खुशकिस्मत हैं जो कभी ऐसे घृणित घटनाक्रम का हिस्सा नहीं बने हैं, और इसीलिए आपको कोई अधिकार नहीं है किसी की छवि पर कमेंट करने का, डिसकस करने का या अपने भेदभाव और अधूरी जानकारी भरे पेंट ब्रश से उसे रंगने का।”

पलक ने बताया “यह घिनौने से भी घिनौना है और ये वो वक्त है जब मुझे मेरी मां के लिए खड़े होना चाहिए। वह सबसे मजबूत महिला हैं जिन्हें मैं जानती हूं और यदि इस सबको छोड़ दें तो मैं इकलौती शख्स हूं जिसने उनके संघर्ष और हर दिन को चढ़ते और ढलते देखा है। सिर्फ मेरा ही बयान मायने रखता है।”

ये भी देखें:पीएम मोदी की कहानी: चाय-कोयले से अब तक ऐसा रहा का सफर

पलक ने बताया कि अभिनव कोहली ने कभी भी मेरे साथ शारीरिक हिंसा नहीं की, मुझे कभी गलत ढंग से नहीं छुआ। इस स्तर का कुछ भी फैलाने से पहले या उस पर यकीन करने से पहले ये जरूरी है कि आप पाठक तथ्यों की सच्चाई जान लें कि आप बिना कुछ भी जाने आंख मूंदकर कुछ भी प्रकाशित किए जा रहे हैं।

पलक ने बताया, “हालांकि उसने लगातार अनुचित और परेशान करने वाली टिप्णियां कीं, जिनके बारे में सिर्फ मैं और मेरी मां ही जानते हैं। यदि कोई भी महिला जो जिंदगी के किसी भी दौर से गुजरी है उन्हें ये सब सुनकर बहुत शर्मिंदगी होगी और गुस्सा आएगा।”

View this post on Instagram

🏁 PC- @umairthakur8008

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

ये भी देखें:उन्नाव रेप केस अपडेट: गुजरात में ट्रक ड्राइवर और क्लीनर का नार्को टेस्ट

पलक ने कहा, “शब्द जो किसी भी महिला की इज्जत उतार सकते हैं, शब्द जो आप किसी भी पुरुष से सुन सकते हैं लेकिन अपने पिता से नहीं।”

पलक कहा, “सोशल मीडिया के जरिए हमारे बारे में चीजों को देखना, पढ़ना आपको सिर्फ हमारे स्ट्रगल के बारे में बता सकता है, लेकिन उन पर टिप्पणी करने के लिए काफी नहीं है। आज एक गौरवान्वित बेटी के तौर पर, मैं आपको बताना चाहती हूं कि मेरी मां सबसे सम्मानित महिला हैं जिनसे मैं मिली हूं। जो अपने आप में ही काफी हैं।”