×

GOOD NEWS! अपने आठवें जन्मदिन पर यूजर्स के लिए ये नया फीचर लाया है WhatsApp, देख के हो जाएंगे खुश

लखनऊ: अबतक का सबसे ज्यादा पसंद किया जा चूका मोबाइल मैसेजिंग ऐप WhatsApp टाइम टू टाइम अपडेट लाता रहता है।WhatsApp 24 फरवरी को अपना 8वां जन्मदिन मनाने जा रहा है।

tiwarishalini
Published on: 21 Feb 2017 12:28 PM GMT
GOOD NEWS! अपने आठवें जन्मदिन पर यूजर्स के लिए ये नया फीचर लाया है WhatsApp, देख के हो जाएंगे खुश
X

लखनऊ: अबतक का सबसे ज्यादा पसंद किया जा चूका मोबाइल मैसेजिंग ऐप WhatsApp टाइम टू टाइम अपडेट लाता रहता है।WhatsApp 24 फरवरी को अपना 8वां जन्मदिन मनाने जा रहा है। इसी मौके पर उसने अपने यूजर्स के लिए एक ऐसा अपडेट दिया है जिसके बाद उनके स्टेटस का अंदाज ही बदल जाएगा।

अबसे वीडियो स्टेटस हो सकते हैं अपलोड

WhatsApp ने सोमवार को एक नया फीचर पेश किया है जिसका नाम है स्टेटस टैब। इसकी मदद से यूजर्स अपने स्टेटस में फोटो, विडियो और जीआईएफ शेयर कर सकेंगे जो 24 घंटे बाद गायब हो जाएगा।

क्या कहते हैं सीईओ जेन कॉम

-व्हाट्सऐप के सीईओ और को-फाउंडर जेन कॉम ने इसके ब्लॉग में लिखा है कि 'हम इस बात की घोषणा करते हुए बेहद उत्साहित हैं कि व्हाट्सऐप की 8वीं वर्षगांठ पर हम स्टेटस फीचर को रिइन्वेंट कर रहे हैं।

-इसके बाद यूजर्स अपने दोस्तों और व्हाट्सऐप कॉन्टेक्ट्स को फोटो, वीडियो असानी से और सुरक्षित तरीके से शेयर कर सकेंगे।'

-उन्होंने आगे लिखा है कि 8 साल पहले की ही तरह जब व्हाट्सऐप शुरू हुआ था, यह नया और बेहतर फीचर आपको अपने दोस्तों को बेहद आसान और सुरक्षित तरीके से अपडेट करने में मदद करेगा। हम उम्मीद करते हैं कि आप सभी इसका पूरा मजा लेंगे। कंपनी के अनुसार यह फीचर 20 फरवरी को जारी किया जा चुका है।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story