×

महिला के 4 बॉयफ्रेंड! ऐसे रहती हैं ये मोहतरमा, देख कर आप भी चौंक जाएंगे

टोरी ओजेडा नाम की महिला ने कहा कि 'बच्चे की परवरिश करने के लिए हम सभी काफी खुश  हैं। 'ब्रिटिश मीडिया ने महिला के बारे में लिखा है कि वह इस कहावत को नए सिरे से परिभाषित कर रही है कि एक बच्चे की परवरिश में पूरे गांव को लगना पड़ता है।

SK Gautam
Published on: 9 Dec 2019 10:24 AM GMT
महिला के 4 बॉयफ्रेंड! ऐसे रहती हैं ये मोहतरमा, देख कर आप भी चौंक जाएंगे
X

लखनऊ: एक महिला ने अपने पैदा होने वाले बच्चे के परवरिश की जिम्मेदारी चार पुरुषों को सौंपा है। इस 20 वर्षीय महिला का कहना है कि वो एक ही वक्त में 4 बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में रहती है। महिला एक पार्टनर के साथ प्रेग्नेंट हो गई है और उनका कहना है कि पांचों (4 बॉयफ्रेंड और वह) मिलकर बच्चे की परवरिश करेंगे।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, टोरी ओजेडा नाम की महिला ने कहा कि 'बच्चे की परवरिश करने के लिए हम सभी काफी खुश हैं। ब्रिटिश मीडिया ने महिला के बारे में लिखा है कि वह इस कहावत को नए सिरे से परिभाषित कर रही है कि एक बच्चे की परवरिश में पूरे गांव को लगना पड़ता है।

ये भी देखें : दुनिया की सबसे कम उम्र की प्रधानमंत्री बनी ये युवती, जानें इसके बारे में सबकुछ

टोरी अपने 3 बॉयफ्रेंड के साथ फ्लोरिडा (अमेरिका) के जैकसनविले के घर में रहती है। जबकि चौथा बॉयफ्रेंड अलग रहता है। इन लोगों के कुछ परिजन अनोखे रिश्ते को पसंद नहीं करते, लेकिन टोरी का कहना है कि उनके सारे दोस्तों को उनके सभी पार्टनर के बारे में पता है।

पहले पार्टनर मार्क (18) से टोरी की मुलाकात हाईस्कूल में हुई थी। इसके दो महीने बाद ट्रैविस (23) के साथ भी महिला रिलेशनशिप में आ गई।

आगे चलकर टोरी म्यूचुअल फ्रेंड एथन (22) और क्रिस्टोफर (22) के प्यार में भी पड़ गई। क्रिस्टोफर ही होने वाली बच्ची का पिता है। टोरी फरवरी में बच्चे को जन्म दे सकती हैं।

ये भी देखें : Miss Universe-2019 के कंटेस्टेंट्स के साथ जो हुआ, उसे जानकर उड़ जायेंगे होश

टोरी ने कहा कि प्रेग्नेंसी के वक्त के आधार पर संभवत: क्रिस्टोफर ही बच्चे का बायोलॉजिकल पिता है। लेकिन जैसा कि मैं सोच पा रही हूं, हम सब मिलकर उसे बड़ा करेंगे, मतलब सभी चारों उसके पिता होंगे।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story