उत्तर प्रदेश

मुख्यमंत्री योगी का बुधवार को गंगा यात्रा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मिर्जापुर पहुंचे। सीएम मिर्जापुर में कई योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।

उत्तर प्रदेश के पुलिस वालों के लिए बड़ी खबर आ रही है। राज्य में अब सभी पुलिसकर्मियों को हर साल अपनी संपत्ति का ब्यौरा देना होगा।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सूबे की योगी सरकार को ‘इंवेंट मैनेजमेंट कमेटी’ करार देते हुए आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को प्रदेश के विकास की चिंता नहीं है। केवल आयोजनों में ही सरकार ने तीन साल बिता दिये।

एक्टिविस्ट डॉ. नूतन ठाकुर ने आईपीएस अफसर वैभव कृष्ण द्वारा आईपीएस अफसर अजयपाल शर्मा, सुधीर सिंह, हिमांशु कुमार, राजीव नारायण मिश्रा तथा गणेश साहा सहित अन्य अफसरों के संबंध में लगाये गए गंभीर शिकायतों पर जानबूझ कर कार्यवाही नहीं किये जाने का आरोप लगाया है।

कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने अमेठी के सीएमओ कार्यालय में भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाया है। यो गी सरकार पर निशाना साधते हुए निर्माण कार्य में हुए घोर...

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सुप्रीम कोर्ट में पीड़ित युवती के अधिवक्ता ने बीती 28 जनवरी को याचिका दायर की और इसके बाद स्टे पर सुनवाई की तारीख तय होनी है।

165 विदेशी कंपनियों सहित 989 से अधिक एग्जीबिटर्स की एक रिकॉर्ड संख्या ने एक्सपो के लिए अब तक पंजीकरण कराया है, जिससे यह चेन्नई के पास आयोजित डेफएक्सपो 2018 की संख्या को पार करते हुए सबसे बड़ी रक्षा प्रदर्शनी होगा। पिछले संस्करण में सात सौ दो एग्जीबिटर्स ने भाग लिया था।

उत्तर प्रदेश के कानपुर में आज कलेक्ट्रेट सभागार में आईजीआरएस की मासिक समीक्षा करते करते हुए जिलाधिकारी डॉ ब्रह्मदेव राम तिवारी कहा कि अब समाचारों में...

अवैध संबंधों के चक्कर में परिवार की इज्जत ख़राब कर रही महिला और उसके प्रेमी को ग्रामीणों ने तालिबानी सजा दी। परिवार ने जब प्रेमी के साथ महिला को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा तो उसकी जमकर पिटाई की ओर रस्सी से बांध दिया।

उत्तर प्रदेश के कानपुर में गंगा यात्रा को लेकर जहां पूरा जिला प्रशासन के साथ-साथ सरकार के मंत्री तैयारियों में रात दिन एक करें हैं तो वही आज जल शक्ति...