ऑडियो वायरल: BJP MLA सत्यपाल राठौर बोले- हम सिर्फ अपनी बिरादरी का विकास करेंगे

यूपी के एटा जिले के अलीगंज विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक सत्यपाल सिंह राठौर का एक कथित ऑडियो वायरल हुआ है। जिसमें वह क्षेत्र के एक व्यक्ति से फोन पर बात कर रहे हैं।

Published by tiwarishalini Published: May 24, 2017 | 6:00 pm
Modified: May 28, 2017 | 4:43 pm
ऑडियो वायरल: BJP MLA सत्यपाल राठौर बोले- हम सिर्फ अपनी बिरादरी का विकास करेंगे

ऑडियो वायरल: BJP MLA सत्यपाल राठौर बोले- हम सिर्फ अपनी बिरादरी का विकास करेंगे

एटा: यूपी के एटा जिले के अलीगंज विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक सत्यपाल सिंह राठौर का एक ऑडियो वायरल हुआ है। जिसमें मोदी सरकार के ‘सबका साथ सबका विकास’ के नारे की धज्जियां बीजेपी के ही विधायकों और सांसदो द्वारा उड़ाई जा रही हैं। ऑडियो के अनुसार, बीजेपी विधायक सत्यपाल क्षेत्र के एक व्यक्ति से फोन पर बात कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि बीजेपी समर्थक राम औतार वर्मा ने बीजेपी विधायक सत्यपाल सिंह राठौर से ग्राम ढकपुरा मजरा भदकी के विकास हेतु फोन किया। इस पर विधायक ने उन्हें अपने सजातीय सांसद से मदद लेने की नसीहत दी।

ऑडियो में विधायक सत्यपाल सिंह कह रहे हैं कि कि तुम लोधी जाति के हो तो विकास के लिए अपने सांसद से बात करो। तुमने हमें वोट दिया तो क्या कोई एहसान कर दिया? हम सिर्फ अपनी बिरादरी का विकास कार्य देखेंगे। सांसद ने अपनी बिरादरी के अलावा किसी और का विकास नहीं किया तो मैं क्यों करूं ? वहीं, दूसरी तरफ से बात करने वाले राम औतार वर्मा कह रहे हैं कि हमने आपको अपनी जाति के वोट दिलवाए, हमसे जीतने के बाद फोरव्हीलर देने के लिए कहा गया लेकिन अभी तक नहीं मिली।

विधायक यह भी कहते सुनाई दे रहे हैं कि सांसद ने तीन साल में लोधी समाज के अलावा किसी पर अपनी सांसद निधि का एक पैसा भी खर्च नहीं किया है। अब वह पांच साल में ठाकुरों को निधि का लाभ देंगे। विधायक सत्यपाल सिंह राठौर कह रहे हैं कि तीन साल में सांसद ने दूसरी बिरादरी को दो रुपए भी नहीं दिए। साल 2014 में ठाकुरों ने लोधी प्रत्याशी को वोट दिया तो साल 2017 में लोधियों ने हमें (ठाकुर) वोट दिया। अब हम 2019 में फिर लोधी प्रत्याशी को वोट दे देंगे। लोधी हमें वोट देते हैं तो क्या कोई अहसान करते हैं। लोधी ने ठाकुरों को वोट दिया तो ठाकुरों ने भी लोधियों को वोट दिया।

आगे की स्लाइड्स में सुनिए ऑडियो 

https://www.youtube.com/watch?v=yOZY_jNzAvM

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App