राखी बोलीं- ‘मैं मरते दम तक PM मोदी का समर्थन करुंगी, वह एक मसीहा हैं’

शुक्रवार (12 मई) को अपने भाई के एक्टिंग स्कूल का शुभारंभ करने पहुंची राखी सावंत ने कहा कि पीएम मोदी अगले 20 साल तक देश की सत्ता संभालेंगे।

Published by sujeetkumar Published: May 12, 2017 | 7:38 pm
Modified: May 13, 2017 | 1:35 pm

आगरा: आए दिन अपने बेबाकी की वजह से मीडिया की सुर्खियां बटोरने वाली आइटम गर्ल राखी सावंत एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना मसीहा और पैगंबर से की। शुक्रवार (12 मई) को अपने भाई के एक्टिंग स्कूल का शुभारंभ करने पहुंची राखी सावंत ने कहा कि पीएम मोदी अगले 20 साल तक देश की सत्ता संभालेंगे।

“मैं मरते दम तक पीएम मोदी का समर्थन करुंगी।” पीएम गरीबों के लिए मसीहा बनकर आए हैं। कार्यक्रम में राखी सावंत के अलावा बॉलीवुड अभिनेता गुलशन ग्रोवर, फेमिना मिस इंडिया रूपा आगरा पहुंची।

और क्या कहा राखी ने
-सीएम आदित्यनाथ योगी कि तारीफ करते हुए कहा कि मैं सीएम योगी से काफी प्रभावित हूं। मुझे उनकी कार्यशैली काफी प्रभावित करती है।
-राजनीति में आने के बारे में उन्होंने बताया की उन्हें पहले भी मौका मिला है, लेकिन वो बॉलीवुड की क्वीन है, वो बॉलीवुड में ही काम करना चाहती है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App