×

UP के इस जिले में कोरोना का कहर, एक दिन में मिले इतने मरीज

मैनपुरी में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर बहुत ही ज्यादा खतरनाक है। हर दिन नए मामलों में बढ़ोत्तरी हो रही है।

Praveen Pandey
Published on: 18 April 2021 3:15 AM GMT (Updated on: 18 April 2021 3:37 AM GMT)
मैनपुरी: बढ़ता जा रहा कोरोनासंकर्मितों का आंकड़ा, एक दिन में पॉजिटिव मिले इतने लोग
X

कोरोना (सोशल मीडिया)

मैनपुरी: मैनपुरी में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर बहुत ही ज्यादा खतरनाक है। बीते दिन जिले के अलग अलग स्थानों पर अब सबसे ज्यादा 145 संक्रमित पाए गए हैं। इससे पहले जिले में गुरुवार को 96 और शुक्रवार 140 कोरोना संक्रमित मरीज मिले थे जबकि दो मरीजों की मौत हुई थी। तीन दिन के अंदर लगभग चार सौ से ज्यादा मरीज मिलना कोरोना की दूसरी लहर के भयावह होने के बारे में साफ बताता है। एक्टिव मरीजों की संख्या अब पांच सौ को पार कर गई है। संक्रमित मिले मरीजों को होम आइसोलेट कराया गया है। मरीजों के बड़ी तादाद में मिलने से डर और दहशत का माहौल बन गया है।

बीते दिन शहर के विभिन्न मोहल्ला गाड़ीवान, पावरहाउस रोड, राधारमन रोड, खरपरी में संक्रमित मिले है। इसके अलावा कस्वा भोगांव में मैनपुरी रोड निवासी दो युवको सहित सीएचसी से जुड़े दो कर्मचारी संक्रमित पाए गए है। एसडीएम भोगांव कार्यालय से जुड़े वृद्ध भी संक्रमित मिले है। भोगांव के ही मोहल्ला मिश्राना, कबीरगंज, जगतपुर, हविलिया, मेरापुर गुजराती में भी संक्रमित मिले है। बेवर क्षेत्र के गांव सकत में भी एक संक्रमित मिला है।

शहर में इन इलाकों में मिले कोरोना मरीज

शहर में शंकर मिल कालोनी, कचहरी रोड, अवध नगर, पांच संक्रमित पाए गए है। व हिंदपुरम कालोनी, आवास विकास कालोनी, वंशीगौहरा, यादव नगर, राजीव गांधी नगर में भी संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा कस्वों में बरनाहल के कृपालपुर में एक संक्रमित मिला वहीं बेवर में तीन, घिरोर में एक, करहल में तीन, सिमरई, आवास विकास में भी संक्रमित मिले है। औडेंय मंडल, रसिक बिहारी मंदिर, मोहल्ला कटरा में भी संक्रमित मिले है।

इटावा के जबरपुर का मरीज मैनपुरी में संक्रमित पाया गया

इटावा के जबरपुर का मरीज मैनपुरी में संक्रमित पाया गया है। विनोदपुर की महिला, सुल्तानगंज के सात युवक संक्रमित मिले है। शहर के मोहल्ला खरगजीत नगर में चार, अवध नगर में सात संक्रमित मिले हैं। पंजाबी कालोनी में एक युवक, राजा का बाग में एक वृद्धा, एटा के भमीपुर निवासी एक किशोर, न्यू गाड़ीवान निवासी एक युवक भी संक्रमित मिला है।

किशनी में चार पंचायत सचिव सहित एडीओ संक्रमित

किशनी में भी कोरोना का कहर जारी रहा। एक दिन पहले एसडीएम किशनी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। अगले ही दिन चार पंचायत सचिव व एडीओ पंचायत तथा एसडीएम के दो सिक्योरिटी गार्ड भी संक्रमित पाए गए। इसके अलावा एसडीएम की पत्नी, तीन पुत्रियां भी संक्रमित पाई गई हैं। सभी को होम आइसोलेट कराया गया है। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर नसबंदी कराने आई तीन महिलाएं कोरोना संक्रमित पाई गई थी।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story