×

सड़क पर पड़ी थी 9 लाशें, बिखरा था खून ही खून, नजारा देख सहम गए लोग

प्रतापगढ़ के नबाबगंज के वाजिदपुर गांव के पास हाईवे का है, जहां शुक्रवार की सुबह बारिश के चलते कंटेनर ट्रक और स्कार्पियो में आमने-सामने टक्कर हो गई।

Shivani Awasthi
Published on: 5 Jun 2020 3:40 AM GMT
सड़क पर पड़ी थी 9 लाशें, बिखरा था खून ही खून, नजारा देख सहम गए लोग
X

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश में दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां शुक्रवार को कंटेनर ट्रक और स्कॉर्पियो की जोरदार भिड़ंत हो गयी। हादसे के बाद चीख पुकार मच गयी। स्कॉर्पियो में सवार लोगों की लाशों के ढेर लग गए। बताया जा रहा है कि घटना में 9 लोगों की मौत हो गयी। लाशें गाडी में फंस गयी, जिन्हे निकालने के लिए स्कॉर्पियो को काटना पड़ा।

प्रतापगढ़ में सड़क हादसा- कंटेनर और स्कॉर्पियो की भिडंत

प्रतापगढ़ जिले में आज भोर में करीब 5:00 बजे भीषण सड़क हादसा हुआ। प्रतापगढ़ के नवाबगंज थाना के वाजिदपुर इलाके में सुबह करीब 5:00 बजे ट्रक और स्कॉर्पियो की सीधी भिड़ंत हो गई जिसमें एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में पांच पुरुष, तीन महिलाएं एक बालक शामिल है। इनके साथ के एक व्यक्ति को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा गया है।

हरियाणा से बिहार जा रहे थे स्कॉर्पियो सवार

ये सभी स्कॉर्पियो से हरियाणा से बिहार जा रहे थे। पुलिस के मुताबिक यह लोग बिहार के भोजपुर जिले के गोसाईपुर गांव के रहने वाले हैं। तेज आवाज सुनकर आसपास रहने वाले ग्रामीणों की नींद टूटी और वह घटनास्‍थल की ओर भागे। वहां का नजारा देख लोग दहल गए। स्‍कार्पियो पूरी तरह से ट्रक के अंदर घुसी थी और उसमें सवार लोगो की चीख-पुकार मची थी। इसी बीच सूचना पाकर वहां नवाबगंज,मानिकपुर पुलिस भी पहुंच गई।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/06/WhatsApp-Video-2020-06-05-at-9.41.14-AM.mp4"][/video]

गैस कटर से गाड़ी काटकर फंसे लोगों को निकाला गया -

पुलिस ग्रामीणों के सहयोग से किसी प्रकार गैस कटर आदि से स्‍कार्पियो की बॉडी को काट रही है। मरने वालों की संख्‍या अभी बढ़ सकती है। भिड़ंत इतनी भीषण थी की पूरी गाड़ी के परखच्चे उड़ा गए ऐसे में गाड़ी के अंदर फंसे शवों को बाहर निकालने के लिए पुलिस को बड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है।

ये भी पढ़ेंः शाहीनबाग़ में फिर प्रदर्शन! CAA विरोधी आंदोलन की आशंका, पुलिस फ़ोर्स तैनात

सीएम योगी ने जताया शोक

इस दुर्घटना को लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है। इसके साथ ही हादसे में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story