×

कोरोना की जंग में किशोरी हुई विजयी, जिलाधिकारी ने किया सम्मानित

जिले के मधुबन तहसील क्षेत्र के मर्यादपुर में 17 मई को जनपद का दूसरा कोरोना पाजिटिव का मामला एक किशोरी में पुष्ट होने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया था।

Ashiki
Published on: 5 Jun 2020 4:29 PM GMT
कोरोना की जंग में किशोरी हुई विजयी, जिलाधिकारी ने किया सम्मानित
X

मऊ: जिले के मधुबन तहसील क्षेत्र के मर्यादपुर में 17 मई को जनपद का दूसरा कोरोना पाजिटिव का मामला एक किशोरी में पुष्ट होने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया था। मर्यादपुर को हॉटस्पॉट घोषित करते हुए 50 लोगों का थर्मल स्कैनिंग की गयी और सैम्पल जांच के लिए भेजा गया था।

ये भी पढ़ें: सेंट्रल बार एसोसिएशनः हम चेतते तभी हैं जब कानूनी शिकंजा कस जाता हैः संजीव पाण्डेय

किशोरी को किया गया सम्मानित

इसके बाद किशोरी को आजमगढ़ इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया। कोरोना से 20 दिनों के जंग के बाद किशोरी विजयी हो गई और अब पूरी तरह स्वस्थ है। किशोरी के प्रोत्साहन के लिए मऊ जिलाधिकारी ज्ञानप्रकाश त्रिपाठी के साथ प्रशासन की एक टीम मर्यादपुर पहुंची और किशोरी को सम्मानित किया गया। साथ ही उसे मऊ जिले के कोरोना वालंटियर का बांड एम्बेसडर घोषित किया।

ये भी पढ़ें: वाहना चालकों के लिए बड़ी खबर, लर्निंग ड्राइविंग लाइसेंस पर बड़ा फैसला

जिलाधिकारी ने कही ये बात

जिलाधिकारी ज्ञानप्रकाश त्रिपाठी का कहना था कि कोरोना से डरने की जरूरत नहीं बल्कि बचाव की जरूरत है। यदि प्रत्येक व्यक्ति मास्क का प्रयोग करते हुए शोशल डिस्टेंसिग का अनुपालन करे तो कोरोना वायरस से अपने व अपने लोगों का बचाव किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: खतरे में बड़ी आबादीः दिल्ली से लौटने के तीन दिन बाद पता चला पाजिटिव

उक्त अवसर पर सीएमओ सतीश चन्द्र सिंह, उपजिलाधिकारी लालबाबु दुबे, बीएसए ओपी त्रिपाठी, डा.राजीव कुमार, पंकज सिंह उपस्थित रहें।

रिपोर्ट: आसिफ रिजवी

ये भी पढ़ें: कपिल ने सुनील ग्रोवर के लिए कही बड़ी बात, जानकर इमोशनल हो जाएंगे आप

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Ashiki

Ashiki

Next Story