×

स्टूडेंट के सिर पर मौत सवार, सहपाठी को मार दी गोली, मौके पर मौत

उत्त्तर प्रदेश के मेरठ के बहसूमा कस्बे के नवजीवन इंटर कॉलेज के बाहर कक्षा नौ के छात्र ने अपने ही सहपाठी को गोली मार दी।

Shraddha
Published on: 1 April 2021 3:57 AM GMT
स्टूडेंट के सिर पर मौत सवार, सहपाठी को मार दी गोली, मौके पर मौत
X

student shoot photos (social media)

मेरठ। उत्त्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के बहसूमा कस्बे के नवजीवन इंटर कॉलेज के बाहर कक्षा नौ के छात्र ने अपने ही सहपाठी को गोली मार दी। खून से लतपत घायल छात्र को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आरोपी हमलावर छात्र की तलाश शुरु कर दी है। प्रारंभिक जांच में घटना की वजह प्रेम प्रसंग सामने आई है। वहीं ग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सीओ का घेराव कर हंगामा किया। सीओं द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर ग्रामीणों को शांत कराया गया।

कक्षा नौ के छात्र ने अपने ही सहपाठी को गोली मार दी

घटना की जानकारी देते हुए थाना बहसूमा प्रभारी मुकेश चौधरी ने बताया कि बहसूमा कस्बे के फिरोजपुर गांव निवासी कक्षा नौ का छात्र नितिन (13) पुत्र रोहतास नगर के नवजीवन इंटर कॉलेज में अपना रिजल्ट लेने के लिए गया था। जैसे ही वह कॉलेज से रिजल्ट लेकर बाहर निकला तो उसकी ही कक्षा में पढ़ने वाले वंश पुत्र मूलचंद निवासी अकबरपुर सादात ने उसके सीने में तमंचा सटाकर गोली मार दी।

छात्र की हुई मौत

गंभीर रुप से घायल छात्र को मौके पर पहुंची पुलिस ने हस्तिनापुर सीएससी में भर्ती कराया। छात्र की हालत गंभीर होने के चलते मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया। वहां चिकित्सकों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। घटना के संबंध में मृतक नितिन के पिता ने आरोपी वंश के विरुद्ध थाना पर तहरीर दी है।

ग्रामीणों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर किया हंगामा

उधर,मृतक के परिजनों व इलाके के ग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सीओ का घेराव कर हंगामा किया। ग्रामीणों का आरोप है कि चार घंटे बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। सीओ ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर व शीघ्र आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर परिजनों को शांत कराया। सीओ मवाना उदय प्रताप का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है। सीओ उदय प्रताप सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रेमप्रसंग में गोली मारने की बात सामने आयी है।घटना के बाद आरोपी वंश के घर दबिश दी गई, लेकिन वह घर से फरार है। । सीओ ने बताया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

रिपोर्ट : सुशील कुमार

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha

Shraddha

Next Story