×

यूपी के इस शहर में ताबड़तोड़ मौतें, हादसा दर हादसा

अलग-अलग स्थानों पर चार लोगों की अकाल मौत हो गई। इनमें सड़क हादसे में दो लोगों की जान गई है जबकि बीमारी के चलते दो लोगों की मौत हुई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Roshni Khan
Published on: 26 Jun 2020 8:21 AM GMT
यूपी के इस शहर में ताबड़तोड़ मौतें, हादसा दर हादसा
X

झांसी: अलग-अलग स्थानों पर चार लोगों की अकाल मौत हो गई। इनमें सड़क हादसे में दो लोगों की जान गई है जबकि बीमारी के चलते दो लोगों की मौत हुई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

ये भी पढ़ें:खुशखबरी: कोरोना वैक्सीन की बनेगी 4 अरब खुराक, ये दवा कंपनी कर रही बड़ी तैयारी

सड़क हादसे में दो की गई जान

बबीना थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर निवासी अभय श्रीवास्तव बाइक पर सवार होकर बाजार से घर लौट रहा था। रास्ते में विपरीत दिशा से तेज गति में आ रहे वाहन ने मोटर साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी जिससे वह घायल हो गया। उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। वहीं, गुरसरांय थाना क्षेत्र के नारायणपुरा निवासी कुलदीप भी सड़क हादसे में घायल हो गया। उपचार के दौरान उसने मेडिकल कालेज में दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

बीमारी के चलते दो की मौत

नवाबाद थाना क्षेत्र के जेडीए कालौनी निवासी गनेश (60) कुछ दिनों से बीमार चल रहा था। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। वहीं, पूंछ थाना क्षेत्र के ग्राम फतेहपुर स्टेट निवासी अखिलेश कुमार ने भी बीमारी के चलते दम तोड़ दिया। सूचना पर गई पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

ये भी पढ़ें:अभी-अभी आतंकी हमला: सेना की टुकड़ी पर चली ताबड़तोड़ गोलियां, हाई अलर्ट जारी

दहेज की खातिर युवती प्रताड़ित

दहेज की मांग पूरी न करने पर ससुरालियों ने एक युवती को प्रताड़ित किया। बाद में उसे घर से निकाल दिया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई।टिरगांव थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के पास रहने वाली श्रीमती नेहा शर्मा ने महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी शादी सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के मिशन कंपाउंड निवासी डॉ प्रतीक कुमार भट्ट से हुई है। शादी में उसके परिजनों ने हैसियत के अनुसार दहेज दिया। आरोप है कि शादी के बाद ससुरालियों ने दस लाख रुपयों की मांग की। मांग पूरी न करने पर उसे घर से निकाल दिया। पुलिस ने पति आदि के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कर लिया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story