×

लखनऊ: मां के कमरे में पहुंचा कहा मुझे बचा लो... और मर गया

लखनऊ के महानगर स्थित मिडलैंड हॉस्पिटल के मैनेजर विश्वजीत की गोमती नगर स्थित उनके आवास पर निर्ममता से हत्या करने का मामला सामने आया है। सूचना पर पहुंची पुलिस को जांच के दौरान घर में खून ही खून पड़ा मिला। जिसके आधार पर कहा जा रहा है कि विश्वजीत ने हमलावर से काफी संघर्ष किया।

Roshni Khan
Published on: 17 July 2019 10:10 AM GMT
लखनऊ: मां के कमरे में पहुंचा कहा मुझे बचा लो... और मर गया
X

लखनऊ: लखनऊ के महानगर स्थित मिडलैंड हॉस्पिटल के मैनेजर विश्वजीत की गोमती नगर स्थित उनके आवास पर निर्ममता से हत्या करने का मामला सामने आया है। सूचना पर पहुंची पुलिस को जांच के दौरान घर में खून ही खून पड़ा मिला। जिसके आधार पर कहा जा रहा है कि विश्वजीत ने हमलावर से काफी संघर्ष किया।

ये भी देखें:FaceApp का इस्तेमाल करने पर पड़ सकते हैं मुसीबत में, यहां जानें कैसे?

बताया जा रहा है कि विश्वजीत रात करीब दो बजे अपने कमरे से बाहर निकला। इस बीच किसी ने धारदार हथियार से उसपर हमला कर दिया। खून से लथपथ विश्वजीत मां के कमरे में पहुंचा और मां से कहा मुझे बचा लो। परिजन उसे लेकर मिडलैंड अस्पताल गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुबह चार बजे घर वापस आने के बाद पुलिस को हत्या की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने विश्वजीत के कमरे से बियर के कैन, गांजा व सिगरेट समेत कुछ सामान बरामद किया है।

ये भी देखें:कर्नाटक पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला हमारी जीत: कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी

पुलिस मामले को हादसा बता रही है। पुलिस के मुताबिक, विश्वजीत को रेलिंग पर लगे लोहे के एंगल से चोट लगी, जबकि विश्वजीत के दोस्त इस बात से इंकार कर रहे हैं। उनका कहना है कि किसी ने धारदार हथियार से हमला किया और विश्वजीत अपने कमरे से किसी की आहट पाकर बाहर निकला था। मौके पर एसपी ग्रामीण विक्रांत वीर और एसपी उत्तरी सुकीर्ति माधव मौजूद हैं मामले की जांच की जा रही।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story