×

Agra News Latest: श्री पारस हॉस्पिटल को डेथ ऑडिट में क्लीन चिट, नाराज कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

Agra News Latest: प्रियंका गांधी के ट्वीट के बाद आगरा के कांग्रेसियों ने श्री पारस हॉस्पिटल और जिला प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 21 Jun 2021 8:41 AM GMT (Updated on: 21 Jun 2021 9:06 AM GMT)
Shree Paras Hospital case
X

श्री पारस हॉस्पिटल (फाइल फोटो- सोशल मीडिया )

Agra News Latest: प्रियंका गांधी के ट्वीट के बाद आगरा के कांग्रेसियों ने श्री पारस हॉस्पिटल और जिला प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है । श्री पारस हॉस्पिटल को डेथ ऑडिट कमेटी की रिपोर्ट में क्लीन चिट दिए जाने से नाराज कांग्रेसियों ने जिला मुख्यालय पर जोरदार प्रदर्शन किया । महात्मा गांधी मार्ग पर एकजुट हुए कांग्रेसी नारेबाजी करते हुए कलक्ट्रेट पहुँचे ।

इस दौरान सभी ने जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की । कांग्रेसी नेताओं ने जांच रिपोर्ट पर सवाल उठाए । कहा कि जांच रिपोर्ट में डॉक्टर के बयान सार्वजनिक किए गए है । लेकिन पीड़ितों के बयान जांच रिपोर्ट में दर्ज नही किये गए है । कांग्रेसियोंने मामले को लेकर जिलाधिकारी की भूमिका पर भी सवाल खड़े किए है ।

कांग्रेसियों ने कहा कि वायरल वीडियो में श्री पारस अस्पताल के संचालक डॉ अरिंजय जैन की सच्चाई सबके सामने आ गई है । इसके बाद भी डॉ अरिंजय जैन के खिलाफ हल्की धाराओ में मुकदमा दर्ज किया गया । कांग्रेसियों ने प्रदर्शन के दौरान अपर नगर मजिस्ट्रेट जे पी पांडेय को राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा है । राष्ट्रपति से दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है ।

मामले की उच्च स्तरीय जांच कराये जाने की जरूरत है

प्रदर्शन के दौरान मीडिया से हुई बातचीत में उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव अमित सिंह ने कहा कि मामले की उच्च स्तरीय जांच कराये जाने की जरूरत है । जिला प्रशासन शुरुआती दौर में 26 और 27 अप्रैल को 7 लोगो की मौत होने की बात कह रहा था । लेकिन जांच में साफ हो गया है कि 16 लोगो की मौत हो गई । इसके बाद भी अब तक सख्त कार्रवाई नही हो पाई है । जिलाध्यक्ष राघवेंद्र सिंह का कहना है कि ज़िला प्रशासन मामले में लीपापोती कर दोषियों को बचाने का काम कर रहा है । जिलाध्यक्ष कांग्रेस ने एलान किया है कि अगर मामले में लीपापोती की गई तो कांग्रेस उग्र प्रदर्शन करने को बाध्य होंगे ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story