×

धमाके का अलर्ट: यूपी की 50 जगहों को खतरा, CM योगी भी निशाने पर

बड़ी खबर आ रही है, उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। जीं हां यूपी पुलिस के 112 कंट्रोल रूम के नंबर पर लगातार धमकी भरे मैसेज आ रहे हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 13 Jun 2020 8:17 AM GMT
धमाके का अलर्ट: यूपी की 50 जगहों को खतरा, CM योगी भी निशाने पर
X

लखनऊ: बड़ी खबर आ रही है, उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। जीं हां यूपी पुलिस के 112 कंट्रोल रूम के नंबर पर लगातार धमकी भरे मैसेज आ रहे हैं। सीएम योगी को इमरजेंसी सर्विस यूपी 112 के व्हाट्सएप नंबर पर बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इसके साथ ही यूपी के 50 अलग-अलग जगहों पर भी विस्फोट करने की धमकी दी गई है।

ये भी पढ़ें...राजस्थान में कोरोना के 118 नए केस, संक्रमितों की कुल संख्या हुई 12186

फिर सीएम योगी को मिली धमकी

इन हालातों को देखते हुए सुरक्षा के तौर पर मुख्यमंत्री आवास, 5 कालीदास मार्ग लखनऊ की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। साथ ही कालीदास मार्ग पर आस-पास बहुत सारे वीआईपी रहते हैं। यूपी पुलिस ने निगरानी को और अधिक बढ़ा दिया है और जगह-जगह तलाशी अभियान जारी है।

बीते महीने मई में भी ऐसी ही धमकी इससे पहले भी सीएम योगी आदित्यनाथ को दी गई थी। हालांकि इस मामले में मुंबई के कामरान अमीन को यूपी एसटीएफ ने हिरासत किया था।

ये भी पढ़ें...श्रम मंत्रालय के 25 अधिकारी कोरोना संक्रमित, संपूर्ण भवन को किया गया सील

सबसे ज्यादा खतरा यूपी सीएम को

बता दें, मई में एसटीएफ द्वारा मुंबई से पकड़े गए कामरान अमीन की गिरफ्तारी के बाद दूसरी बार ये धमकी दी गई है। इस धमकी के मिलने के बाद शासन हरकत में आ गया है। अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

आपको बता दें, कि यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की पहले भी धमकियां मिलती रही हैं। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ पर देश के सभी मुख्यमंत्रियों से ज्यादा खतरा है।

आईबी( इंटेलिजेंस ब्यूरो) ने पहले भी सीएम योगी की सिक्योरिटी को लेकर अलर्ट जारी किया हुआ है। लेकिन अब उन्हें Z+ सिक्योरिटी भी मिली हुई है।

ये भी पढ़ें...अभी-अभी इस महिला आतंकी को लिया गया हिरासत में, लश्कर-ए-तैयबा से कनेक्शन

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story