×

Aligarh News: खाकी पहने युवक ने शराब पीकर चौराहे पर जब किया हुड़दंग, तो पब्लिक ने कर दी धुनाई

Aligarh News: नशे की हालत में खाकी पहने युवक ने यात्रियों से भरी रोडवेज बस को रोक दिया, जिसके चलते राहगीरों ने पकड़ सरेआम धुन दिया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 23 Jun 2021 4:35 PM GMT (Updated on: 23 Jun 2021 4:44 PM GMT)
Sasni Gate Aligarh
X

खाकी पहने युवक की पिटाई 

Aligarh: अलीगढ़ में शराब के नशे में खाकी वर्दी में हुड़दंग करना युवक को भारी पड़ गया. नशे की हालत में खाकी पहने युवक ने यात्रियों से भरी रोडवेज बस को रोक दिया, जिसके चलते राहगीरों ने पकड़ सरेआम धुन दिया और वर्दी भी फाड़ दी.

खाकी वर्दी में तैनात युवक का नाम प्रदीप बताया जा रहा है, जो होमगार्ड के पद पर कार्यरत है। इस युवक को सासनी गेट क्षेत्र के चौराहे पर लोगों की सुरक्षा के लिए तैनात किया गया था. लेकिन शराब के नशे में जब युवक ने हुड़दंग किया, तो राहगीरों ने उसकी धुनाई कर दी. अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि बुधवार शाम को सासनी गेट चौराहे पर अलीगढ़ रोडवेज डिपो की बस को खाकी वर्दी पहने युवक ने रोक दिया. सासनी गेट चौराहे पर आने-जाने वाहनों को भी परेशान कर रहा था. वहीं राहगीरों ने जब खाकी वर्दी पहने युवक का तमाशा देखा, तो आक्रोशित हो गये. बताया जा रहा है कि खाकी वर्दी पहने युवक शराब के नशे में धुत था और चौराहे पर ही गाड़ियों को रोक कर ऊधम मचा रहा था. पब्लिक के मना करने पर जब नहीं माना. तो राहगीरों ने खाकी वर्दी पहने युवक की पिटाई कर दी. हालांकि मौके पर करीब में बनी सासनी गेट पुलिस चौकी के पुलिसकर्मी आ गये और नशे में धुत खाकी वर्दी पहने युवक को बचाया.

सासनी गेट चौकी प्रभारी विनीत चौधरी ने बताया कि गर्मी के चलते युवक का संतुलन बिगड़ गया. हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुटी है. और उसे जिला अस्पताल में चेकअप कराने पुलिस की जीप से ले जाया गया हैं.

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story