×

शिवपाल नहीं, अखिलेश और मायावती हैं बीजेपी की 'B' टीम: अंसार रजा

अंसार रजा ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं उनके बेटे शहजादे से जानना चाहता हूं कि क्या उनका भी आशीर्वाद मोदी जी के साथ है। अगर नहीं तो खंडन क्यों नहीं किया? उन्होंने कहा कि मायावती ने भी ईडी के छापों पर कोई बयान नहीं दिया?

Dharmendra kumar
Published on: 14 Feb 2019 12:19 PM GMT
शिवपाल नहीं, अखिलेश और मायावती  हैं बीजेपी की B टीम: अंसार रजा
X

लखनऊ: गरीब नवाज फाउंडेशन के चेयरमैन अंसार रजा ने समाजवादी पार्टी के संरझक मुलायम सिंह यादव के पीएम मोदी पर दिए बयान को लेकर अखिलेश सिंह यादव पर निशाना साधा है। बता दें कि लोकसभा में बुधवार को मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा था कि मोदी ने सबके साथ मिलकर काम किया है और वह उनके फिर से प्रधानमंत्री बनने की कामना करते हैं।

अंसार रजा ने कहा कि कल मुलायम सिंह यादव ने एक बयान दिया और कहा मोदी देश के दोबारा प्रधानमंत्री बने और मैंने जब जब कहा है उन्होंने मेरा काम किया है। गरीब नवाज फाउंडेशन के चेयरमैन ने कहा कि सबसे बड़ी बात है प्रधानमंत्री ने कहा हमारे साथ जब मुलायम सिंह जी का आशीर्वाद है तो कोई दोबारा प्रधानमंत्री बनने से नहीं रोक सकता।

यह भी पढ़ें.....राबड़ी देवी को रास नहीं मुलायम का पीएम मोदी के लिए प्यार, कहा उनकी उम्र हो गई है

अंसार रजा ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं उनके बेटे शहजादे से जानना चाहता हूं कि क्या उनका भी आशीर्वाद मोदी जी के साथ है। अगर नहीं तो खंडन क्यों नहीं किया? उन्होंने कहा कि मायावती ने भी ईडी के छापों पर कोई बयान नहीं दिया?

उन्होंने कहा कि जब योगी सीएम बने थे तो मुलायम सिंह ने मोदी के कान में क्या कहा था? अगर नहीं बोले तो हम अपने समुदाय के लोगों को बता दें कि अखिलेश जी बीजेपी के चिन्ह पर पर चुनाव लड़ेंगे।

यह भी पढ़ें.....नाराज राजभर ने पिछड़ा वर्ग कल्याण विभाग का प्रभार सीएम योगी को लौटाया

उन्होंने कहा कि क्या यह जो जांच शुरू होने वाली है उससे बचने का रास्ता है क्या? अंसार रजा ने अखिलेश से पूछा कि आप मोदी को गाली देते हैं और आपके पिता आशीर्वाद। उन्होंने आरोप लगाया कि सपा, बसपा और बीजेपी मिले हुए हैं।

अंसार रजा ने सवाल किया कि क्या अखिलेश मध्य प्रदेश में और मायावती छत्तीसगढ़ में बीजेपी की मदद करने के चुनाव लड़े थे?

उन्होंने कहा कि इन लोगों ने शिवपाल यादव के लिए हवा उड़ाई कि शिवपाल बीजेपी की बी टीम हैं। उन्होंने कहा कि अखिलेश और मायावती बीजेपी की बी टीम हैं।

यह भी पढ़ें.....कुम्भ का वैश्विक प्रसार हुआ, सफाई कर्मियों की होती रही उपेक्षा

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन के सवाल पर कहा कि यह फैसला दोनों पार्टियों के अध्यक्ष लेंगे। शिवपाल का एहसान है कि उन्होंने(मुलायम) की फोटो लगवाई है। उन्होंने कहा कि शिवपाल यादव के साथ बहुत जुल्म हुआ है इसलिए उनके साथ खड़े हैं।

अंसार रजा ने कहा कि पहले मायावती के साथ था, लेकिन फिर पता चला वो दलितो को बेचती हैं। मुसलमानों को कौन बेचता है के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो अब तक हुआ है वह आगे नहीं होने दिया जाएगा।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story