×

जौनपुर: इस अभिनेता को हराकर किन्नर बना प्रधान, फीका पड़ा बॉलीवुड का ग्लैमर

ग्राम सभा करियांव में एक किन्नर ने बॉलीवुड के हीरो को धूल चटाते हुए बड़े वोटों के अन्तराल से जीत दर्ज कर लिया है।

Kapil Dev Maurya
Reporter Kapil Dev MauryaPublished By Ashiki
Published on: 3 May 2021 1:53 PM GMT
asha kinnar
X

आशा किन्नर (Photo- Social Media)

जौनपुर: जनपद के विकास खण्ड मछली शहर स्थित ग्राम सभा करियांव में एक किन्नर ने बॉलीवुड के हीरो सहित भाजपा से समर्पित प्रत्याशी को धूल चटाते हुए अपना जलवा कायम रखते हुए ग्राम सभा सरकार के मुखिया की कुर्सी पर बड़े वोटों के अन्तराल से जीत दर्ज कर कब्जा कर लिया है।

यहां बता दें कि करियांव गांव सभा में स्थित मीरगंज क्षेत्र में शहीदों का गांव कहा जाता है साथ ही यह गांव सभा सांसद आदर्श गांव है जिसका प्रतिनिधित्व अब ग्रामवासियों ने आशा किन्नर के हाथ में साैंप दी है। गांव में विकास की बागडोर किन्‍नर के हाथों में सौंपना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना दिया हैं। जीत के बाद आशा ने गांव के लोगों के प्रति धन्‍यवाद ज्ञापित किया है किन्नर का कथन है कि जो भरोसा जनता ने उन पर दिखाया है वह जरूर पूरा करेंगी और सांसद आदर्श ग्राम और शहीदों के इस गांव को और भी विकसित करने के लिए वह पूरे कार्यकाल भर सक्रिय रहेंगी।

इस त्रिस्तरीय पंचायत के चुनाव में करियांव गांव निवासी आशा किन्नर ने करियांव गांव से प्रधान पद की प्रत्याशी बनकर अपना भाग्य आजमाया। जनता ने उन पर विश्वास करते हुए 826 मतों से जीत भी हासिल करा दी। यह घटना क्षेत्र सहित आसपास के लोगों में चर्चा का विषय बन गया है। आशा किन्नर को कुल 1380 मत मिले थे तो निकटतम प्रतिद्वंद्वी भाजपा समर्थित महेन्द्र को 520 वोट मिले थे। इतना ही नहीं इस गांव से प्रधान पद पर बॉलीवुड के स्टार पिन्टू सिंह अपनी किस्मत आजमा रहे थे गांव की जनता के बीच उनका ग्लैमर नहीं चला और महज 250 वोट पाकर तीसरे स्थान पर घिसटते नजर आये हैं।

खबर है कि आशा किन्‍नर ने जब पर्चा दाखिल किया था तो लोगों के ही नहीं बल्कि आशा के मन में भी आशंका थी। मगर, नामांकन के बाद जब जन संपर्क शुरू किया तो लोगों का समर्थन भी मिलता गया। आशा किन्‍नर ने बताया कि जनता के समर्थन से उसके हौसले बुलंद हुए और वह ग्राम प्रधान चुन ली गई हैं। जनता ने आशा पर आशा जाहिर है लिहाजा जनता के भरोसे पर वह पूरा खरा उतरने का प्रयास करेंगी।

Ashiki

Ashiki

Next Story