×

Amethi News: दबंगों ने महिला के साथ अभद्रता कर ढहाया गौशाला, सूचना मिलने पर भी नहीं पहुंची पुलिस

Amethi News: शुक्रवार दोपहर गांव के दबंग राम अवध और उसका पुत्र पीड़िता के घर के पास पहुंचा और दबंगई शुरू कर दी।

Surya Bhan Dwivedi
Report Surya Bhan DwivediPublished By Monika
Published on: 21 Jan 2022 1:58 PM GMT (Updated on: 21 Jan 2022 2:08 PM GMT)
Amethi News
X

दबंगों ने महिला के साथ अभद्रता कर ढहाया गौशाला

Amethi News: जिले में दिनदहाड़े महिला के साथ मारपीट (mahila se marpit) की घटना सामनें आई है। जिसमें हौसला बुलंद दबंगों ने पुलिस में शिकायत किये जाने के बाद बदले की कार्रवाई में महिला से झीना झपटी और अभद्रता करते हुए उसकी गौशाला को ढहा दिया है (gaushala demolished)।

घटना अमेठी (Amethi) कोतवाली क्षेत्र की है। जहां दबंग बाप बेटे ने न सिर्फ महिला के साथ अभद्रता की बल्कि मारपीट करते हुए उसकी गौशाला को भी ढहाया है। फिलहाल पीड़ित महिला के पति ने पुलिस में फिर से शिकायत की है। पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है। उधर दबंग लगातार महिला और उसके घरवालों को अंजाम भुगतने की चेतावनी दे रहे हैं।

जानकारी के अनुसार घटना जिले के अमेठी कोतवाली अंतर्गत गोपाल नुवावा गांव (Gopal Nuvava gaon) की है। शुक्रवार दोपहर गांव के दबंग राम अवध और उसका पुत्र मोनू पीड़िता शांति देवी पत्नी हनुमान प्रसाद के घर के पास पहुंचा और दबंगई शुरू कर दी। इस बीच शांति का पति हनुमान प्रसाद सीधे अमेठी कोतवाली पहुंचा और पुलिस में शिकायत की। हनुमान जब तक पुलिस में शिकायत करके लौटता तब तक पिता-पुत्र ने मिलकर पीड़िता का मकान ढहाना शुरू कर दिया। इस पर उसने विरोध किया तो दबंग पिता पुत्र ने हाथापाई करते हुए मारापीट और अभद्रता की।इस बीच जबरन उसकी गौशाला को भी ढहाने के लिए लगाए गए बांस बल्ली खोल कर तोड़ दिये।

सूचना मिलने के बाद भी नहीं पहुंची पुलिस

इधर इतना सबकुछ हुआ और उधर पुलिस सूचना मिलने के बाद भी नहीं पहुंची। गनीमत यह रही कि पीड़िता के परिवार के लोगों ने पूरी घटना को कैमरे में कैद कर लिया। अब इस मामले की शिकायत पुलिस में पुनः की गई है। पूरे मामले में प्रभारी निरीक्षक अमेठी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि जांच कर मामले में कार्यवाही की जा रही है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story