×

Amethi News: सगरा आश्रम के पीठाधीश्वर मौनी महाराज की रसोइया की हत्या, इलाके में तनाव का माहौल

Amethi News: आज सुबह किसी ने पीठाधीश्वर मौनी महाराज की रसोइया के सिर पर पीछे से वार करके हत्या कर दी।

Surya Bhan Dwivedi
Report Surya Bhan DwivediPublished By Monika
Published on: 29 Nov 2021 6:36 AM GMT
pithadhishwar Mouni Maharaj ki hathya
X

पीठाधीश्वर मौनी महाराज की हत्या (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Amethi News: सगरा आश्रम (Sagra Ashram ) के पीठाधीश्वर मौनी महाराज (pithadhishwar Mouni Maharaj ) की रसोइया की धारदार हथियार से हत्या (rasoiya ki hatya) कर दी गई है। मौनी महराज ने प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है। घटना को लेकर इलाके में तनाव का माहौल कायम हो गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेजकर जांच शुरु कर दिया है।

घटना जिले के गौरीगंज कोतवाली अंतर्गत साधना बाबूगंज क्षेत्र की है। मृतका के पति भास्कर द्विवेदी निवासी पूरे पंडित बाजगंज कोतवाली गौरीगंज ने मीडिया को बताया कि मौनी महाराज को एक बार खाने में प्वाइजन (khane me poision) दिया गया था उसके बाद से 15-16 साल से हमारी पत्नी खाना बनाने जाती थी। आज सुबह आश्रम से 500 मीटर दूर किसी ने उसके सिर पर पीछे से वार करके हत्या कर दी। भास्कर द्विवेदी ने बताया कि पत्नी घर नही पहुंची तो हमने उसके नंबर पर फोन किया, फोन उठा नहीं।

उसने आगे बताया कि फिर हमने मौनी महाराज (Mouni Maharaj ) के पास फोन किया तो वो कहने लगे कि तुम्हारी पत्नी यहां से निकली है। इसके बाद उन्होंने अपने आदमी भेजे तो उन्होंने महाराज को सूचना दी। जिस पर महाराज ने बिटिया के पास फोन करके बताया कि मम्मी नहीं रहीं। उन्हें अस्पताल ले जाया गया था जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है।

दूध में जहर मिलाकर दिया गया

आश्रम पीठाधीश्वर मौनी महाराज ने बताया कि जब से मुझे दूध में जहर मिला कर दिया गया था तब से ही यह परिवार मेरे लिए भोजन की व्यवस्था करता था। मैंने प्रशासन को कई बार आगाह कराया था। मुझे आशंका थी की ऐसी घटना हो सकती है और वही हुआ भी। उन्होंने प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

वहीं एसपी दिनेश सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story