×

Barabanki Crime News: बाराबंकी हत्याकांड में खुलासा, 2 दिन पहले जमीन विवाद में एक व्यक्ति की पीट कर हत्या, पुलिस ने पकड़ा हत्यारे को

Barabanki Crime News: बीते दो दिन पहले बाराबंकी जिले के टिकैतनगर थाना क्षेत्र के घाघरा नदी के किनारे बसे गांव मांझा परसावल में जमीन को लेकर विवाद हुए था, जिसमें एक व्यक्ति की पीट कर हत्या कर दी गई थी।

Sarfaraz Warsi
Report Sarfaraz WarsiPublished By Shweta
Published on: 27 Sep 2021 4:35 PM GMT
Concept photo
X

कॉन्सेप्ट फोटो 

Barabanki Crime News: जिले में 2 दिन पहले भूमि विवाद (land dispute) के चलते एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी। व्यक्ति की हत्या के बाद से परिजनो में कोहराम मच गया। गांव में सनसनी फैंल गई। घटना की जानकारी होते ही मौक़े पर पहुंची पुलिस ने जैसी ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जांच के दौरान पुलिस ने आज हत्या का खुलासा कर दिया।

बता दें कि बीते दो दिन पहले बाराबंकी जिले के टिकैतनगर थाना क्षेत्र के घाघरा नदी के किनारे बसे गांव मांझा परसावल में जमीन को लेकर विवाद हुए था, जिसमें एक व्यक्ति की पीट कर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने आज सोमवार को कर दिया है। पुलिस को तफ्तीश में यह तथ्य हाथ लगा कि उस व्यक्ति की हत्या उसके ही चचेरे भाई ने ही की है। उसे गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है।

मांझा परसावल गांव के मुन्ना यादव और जंगबहादुर रिश्ते में चचेरे भाई हैं । इनके बीच वर्षो से घर के बगल बने रास्ते को लेकर भूमि विवाद चला आ रहा था। जिससे इन दोनों के बीच काफी रंजिश थी। इसी के चलते चचेरे भाई जंगबहादुर ने मुन्ना यादव की पीट-पीट कर हत्या कर दी। हत्या उस समय की गई जब मुन्ना रात के अंधेरे में घर आ रहा था।

हत्या की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। देखते ही देखते खबर पूरे गांव में फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर भारी पुलिस बल के साथ पहुंची टिकैतनगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर पर चचेरे भाई पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की।पुलिस ने आरोपी जंगबहादुर को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है।

Shweta

Shweta

Next Story