×

Raebareli news: विवाहिता के प्रेमी की हत्या में दंपति गिरफ्तार, देवर की तलाश

Raebareli news: शादीशुदा महिला का गांव के ही अंकित यादव से प्रेम प्रसंग (love affair) चल रहा था। पति को पता लगा तो प्रेमी की हत्या कर दी गई। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Narendra Singh
Report Narendra SinghPublished By Ragini Sinha
Published on: 4 Dec 2021 9:45 AM GMT
Raebareli today crime news
X

रायबरेली विवाहिता के प्रेमी की हत्या में दंपति गिरफ्तार, देवर की तलाश 

Raebareli Crime News : रायबरेली (Raebareli) में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी ( premi ki hatya ) की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या के मामले में पुलिस ने हत्यारोपी प्रेमिका के पति और प्रेमिका को गिरफ्तार (premika giraftar) कर लिया है। मामला डीह थाना इलाके के टेकारी दांदू गांव का है। यहां की रहने वाली शादीशुदा महिला का गांव के ही अंकित यादव से प्रेम प्रसंग (love affair) चल रहा था। बीती रात प्रेमी अंकित यादव घर की छत फांदकर अंदर कूद गया। अंकित के कूदने से प्रेमिका के पति की आंख खुल गई। घर में प्रेमी को देखकर प्रेमिका के पति और देवर ने उसे घेर लिया और पास में पड़ी कुल्हाड़ी से काट डाला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। सीओ इंद्रपाल ने बताया कि दोनों आरोपियों को जेल भेजकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।


डीह थाना क्षेत्र के टेकारी दांदू में 21 वर्षीय युवक की आरोपियों ने अपने घर बुलाकर घर के अंदर कुल्हाड़ी (premi ki hatya ) से हत्या कर दी। हत्या की सूचना पर पहुंचीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने महिला, महिला के पति व देवर के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया। क्षेत्र के पूरे रनबहादुर मजरे टेकारी दांदू निवासी अंकित यादव (21) शुक्रवार की रात दिनेश वर्मा निवासी टेकारी दांदू के घर गया था। जहां आरोपियों ने युवक को घर के अंदर बुला कर सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी। हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मृतक अंकित के पिता शिवबालक यादव की तहरीर पर दिनेश वर्मा, महेश वर्मा व सरोजनी पत्नी दिनेश वर्मा के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया।

पुलिस मामले की जांच कर रही है

अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि डीह थाना क्षेत्र निवासी दिनेश वर्मा ने पुलिस को मारपीट की सूचना 112 पर दी थी जब मौके पर पुलिस पहुँची तो पता चला कि दिनेश वर्मा की पत्नी सरोजनी देवी का प्रेम प्रसंग अंकित यादव नाम के युवक के साथ चल रहा था देर रात जब प्रेमी अंकित यादव अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर टेकरी दांदू पहुँचा तो प्रेमिका के पति ने उसको देख लिया आक्रोशित पति ने अपने भाई के साथ मिलकर कुल्हाड़ी से हमला कर प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने प्रेमिका व उसके पति दिनेश वर्मा को हिरासत में ले लिया है वही आरोपी देवर पुलिस की पकड़ से दूर है जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

taza khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story