×

Bahraich News: भाजपा विधायक की गाड़ी हुई दुर्घटना ग्रस्त, हादसे में 6 लोग घायल

Bahraich News: रात तीन बजे विधायक के वाहन को अज्ञात ने पीछे से टक्कर मार दी। जिसके बाद बाद वाहन खड्ड में पलट गया।

By
Published on: 31 March 2023 11:11 AM GMT
Bahraich News: भाजपा विधायक की गाड़ी हुई दुर्घटना ग्रस्त, हादसे में 6 लोग घायल
X
BJP MLA Car Accident (photo: social media )

Bahraich News: महसी के भाजपा विधायक के रिश्तेदार की गुरुवार रात को लखनऊ अस्पताल में मौत हो गई थी। जिस पर विधायक की बहू, जिला पंचायत सदस्य, पति समेत अन्य लोग विधायक के वाहन से लखनऊ जा रहे थे। रात तीन बजे विधायक के वाहन को अज्ञात ने पीछे से टक्कर मार दी। जिसके बाद बाद वाहन खड्ड में पलट गया। दुर्घटना में विधायक की बहू समेत छह लोग घायल हो गए। एक घायल की हालत गंभीर होने पर लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।

बहराइच के महसी से भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह हैं। उनके रिश्तेदार आगरा निवासी की गुरुवार देर रात तो को लखनऊ में इलाज के दौरान मौत हो गई। जिस पर विधायक के वाहन संख्या यूपी 32 जेएक्स 0007 से रात में सभी लखनऊ के लिए रवाना हुए। स्कार्पियो वाहन में विधायक की बहू शहर के मोहल्ला काजीपुरा निवासी अनुराधा सिंह पत्नी अखंड प्रताप सिंह, फतेह पुरा निवासी जिला पंचायत सदस्य शकुंतला सिंह, पति अवधेश कुमार सिंह पुत्र जय नारायन सिंह, बहन ललिता सिंह, चालक कोतवाली देहात के चंदनापुर गांव निवासी अशोक कुमार उर्फ भानु पुत्र मनोज कुमार और कुलदीप कुमार पुत्र केशव राम निवासी देवदत्तपुर लखनऊ के लिए रवाना हुए।

लखनऊ बहराइच मार्ग कोतवाली कैसरगंज के कुंडासर के पास रात तीन बजे किसी अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे विधायक की गाड़ी खड्ड में पलट गई। हादसे में विधायक की बहू समेत छह लोग घायल हो गए। सभी को रात में ही जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां हालत गंभीर होने पर अवधेश कुमार सिंह को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। वहीं रात में ही हादसे की जानकारी मिलने पर जिलाधिकारी डॉक्टर दिनेश चंद्र, विधायक सुरेश्वर सिंह, सीएमओ डॉ सतीश कुमार सिंह, सीओ सिटी राजीव सिसोदिया समेत अन्य पहुंचे।

Next Story