×

Barabanki: जगद्गुरु परमहंस आचार्य ने जलाया असदुद्दीन ओवैसी का पोस्टर, कांग्रेस पर साधा निशाना

Barabanki: जगद्गुरु परमहंसाचार्य ने आज बाराबंकी के बदोसराय चौराहे पर AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी का पोस्टर जलाया।

Sarfaraz Warsi
Published on: 1 July 2022 9:34 AM GMT
Barabanki News
X

जगद्गुरु परमहंस आचार्य ने जलाया ओवैसी का पोस्टर। 

Barabanki: राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या (Kanhaiya Lal murder case) से देश भर में आक्रोश है और जगह-जगह इसका विरोध प्रदर्शन हो रहा है। वहीं, आज आक्रोशित अयोध्या तपस्वी छावनी के जगद्गुरु परमहंस आचार्य (Jagadguru Paramhansacharya) ने आज बाराबंकी के बदोसराय चौराहे पर AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM National President Asaduddin Owaisi) का पोस्टर जलाया। पोस्ट चलाते समय वहां भारी संख्या में पुलिस पहुंच गई और पोस्टर छीनकर परमहंस आचार्य को अपने घेरे में ले लिया।

परमहंस आचार्य ने कांग्रेस और असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा

परमहंस आचार्य ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि वैसे तो राहुल गांधी (Rahul Gandhi) प्रियंका वाड्रा सोनिया गांधी यह लोग जिन प्रदेशों में कांग्रेस की सरकार नहीं है, वहां पर यदि किसी को चींटी भी काट ले तो वहां इन लोगों का धरना प्रदर्शन शुरू हो जाता है। लेकिन राजस्थान में तो कांग्रेस की सरकार है। वहां राहुल गांधी जा रहे हैं ना प्रियंका वाड्रा जा रही ना सोनिया गांधी जा रही है।

असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए परमहंस आचार्य ने कहा कि इनका हमेशा भड़काऊ बयान आता है। जैसे योगी- मोदी नहीं रहेंगे तो हिन्दुओ तुमको कौन बचाएगा। उन्होंने कहा संवैधानिक पद पर बैठकर जो लोग ऐसे बात कह रहे हैं उससे लोगों के अंदर आतंकवादी गतिविधि बढ़ रही है। उन्होंने आगे कहा कि जो भी देश विरोधी नेता है वह होश में आ जाएं नहीं तो आज पोस्टर जलाया है कल जिंदा जलाएंगे।

बता दें कि राजस्थान के उदयपुर में कन्‍हैयालाल की हत्या को लेकर मुस्लिम संगठनों में भी भारी गुस्सा है। मुस्लिम धर्मगुरुओं ने हत्या की निंदा की है इस मामले पर AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने भी टेलर कन्हैया लाल की हत्या को आतंकी घटना करार दिया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story