×

Raebareli: स्वतंत्रता दिवस पर अराजक तत्वों द्वारा माहौल बिगाड़ने की हुई कोशिश, हनुमान जी की प्रतिमा की खंडित

Raebareli: आज रायबरेली में अराजक तत्वों ने शहर का माहौल बिगाड़ने की कोशिश की है। दरअसल अराजक तत्वों ने यहां मंदिर में स्थापित हनुमान जी की प्रतिमा को खंडित किया है।

Narendra Singh
Published on: 15 Aug 2022 11:22 AM GMT
Raebareli News
X

हनुमान जी की प्रतिमा की खंडित

Raebareli: जहां आज पूरा देश का स्वतंत्रता दिवस (Independence day) मना रहा हो, वहीं, आज रायबरेली में अराजक तत्वों ने शहर का माहौल बिगाड़ने की कोशिश की है। पुलिस की ततपरता से मामले को संभाल लिया गया है। दरअसल अराजक तत्वों ने यहां मंदिर में स्थापित हनुमान जी की प्रतिमा को खंडित किया है।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर की जांच शुरू

सूचना पाकर तुरंत पुलिस के आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। मामला शहर कोतवाली इलाके (City Kotwali area) के बहराना मोहल्ले का है। यहां रेलवे स्टेशन से लगा हुआ पुराना मंदिर है। मंदिर में भगवान शंकर और कुछ देवियों के साथ हनुमान जी की प्रतिमा स्थापित है। सुबह भक्तगण जब यहां पूजा करने पहुंचे तो हनुमान जी की प्रतिमा का आधा हिस्सा उन्हें मंदिर के बाहर पड़ा मिला। वहीं, बाकी बचा हुआ हिस्सा मंदिर के भीतर पहले की तरह स्थापित था।


किसी शरारत के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी: ASP

सूचना पाकर स्थानीय लोग एकत्र होकर रोष व्यक्त करने लगे। इसी बीच किसी ने पुलिस को फोन कर दिया। सूचना पाते ही एडिशनल एसपी विश्वजीत श्रीवास्तव (Additional SP Vishwajit Srivastava) और कोतवाल राघवन सिंह (Kotwal Raghavan Singh) भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।


एडिशनल एसपी के मुताबिक अभी यह कहना जल्दबाजी होगी कि प्रतिमा तोड़ी गई है या फिर अपने आप टूटी। मामले की जांच की जा रही है। अगर किसी ने शरारत की है तो उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story