×

बड़ी खबर: कालेज में मिला शव, पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में बीते 24 घण्टे में पालीटेक्निक कॉलेज परिसर में एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी तो वहीं दूसरी तरफ एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

Roshni Khan
Published on: 6 Jun 2020 11:50 AM GMT
बड़ी खबर: कालेज में मिला शव, पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल
X

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में बीते 24 घण्टे में पालीटेक्निक कॉलेज परिसर में एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी तो वहीं दूसरी तरफ एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

ये भी पढ़ें:कोरोना से नहीं डरते बीजेपी के मंत्री, सरेआम नियमों की उड़ा रहे धज्जियां

मामला चितबड़ागांव थाना क्षेत्र के नगवा गाईं गांव का है

चितबड़ागांव थाना क्षेत्र के नगवा गाईं गांव (गदया) में एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में शुक्रवार की शाम मौत हो गई। उसे परिजन टोंस नदी के तट पर ले जाकर जला रहे थे कि इसी बीच पुलिस को इस मामले की सूचना मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी के अनुसार गड़वार थाना क्षेत्र के जनऊपुर गांव निवासी आरती 24 की शादी दो साल पहले नगवा गांव निवासी शशिकांत 22 पुत्र रामाशीष के साथ हिंदू रीति रिवाज के अनुसार संपन्न हुई थी। जिससे एक लड़का भी है। शुक्रवार की शाम आरती की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई।

पेट में अचानक दर्द हुआ

इसपर परिजनों का कहना है कि आरती को पेट में अचानक दर्द हुआ। जिसके बाद उसे चिकित्सक के यहाँ ले जाया गया तथा उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत हो जाने के बाद परिजन एवं गांव वाले उसे जलाने के लिए टोंस नदी के तट पर चले गए। इसी बीच किसी ने पुलिस को फोन कर सूचना दे दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जली हुई अवस्था में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें:हज यात्रा पर कोरोना संकट: भारतीय हज कमेटी ने लिया ये फैसला, यहां जाने पूरा मामला

बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के तिखमपुर में मिली लाश

उधर जिला मुख्यालय से सटे बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के तिखमपुर स्थित पॉलिटेक्निक कॉलेज के प्रांगण में शनिवार की सुबह एक युवक का शव पेड़ पर फंदे के सहारे लटकता मिला , जिससे इलाके में सनसनी फैल गई । सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी के अनुसार पॉलिटेक्निक कॉलेज में शनिवार की सुबह लोग टहलने के लिए गए थे। इसी बीच परिसर स्थित झाड़ी के पास एक अमरूद के पेड़ पर एक 32 वर्षीय युवक का शव फंदे पर लटकते दिखाई दिया ।

शव मिलने की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। सूचना मिलने पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक लाल रंग का लाल टी शर्ट, जींस पैंट व लाल गमछा लिया था। समाचार लिखे जाते समय तक युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी थी। शव की स्थिति को देख युवक द्वारा आत्महत्या करने का कयास लगाया जा रहा है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारण का खुलासा होने की संभावना है ।

अनूप कुमार हेमकर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story