×

शाह बोले- चाचा खाएंगे, भतीजा खाएगा और बचा-खुचा आजम साफ कर जाएंगे

By
Published on: 27 Oct 2016 5:32 AM GMT
शाह बोले- चाचा खाएंगे, भतीजा खाएगा और बचा-खुचा आजम साफ कर जाएंगे
X

इटावा: सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के गृहजनपद में संकल्‍प महारैली कर राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर हमला बोला। अमित शाह ने सपा को निशाने पर लेते हुए कहा कि यूपी में चाचा खाएंगे, भतीजा खाएगा और बचा-खुचा आजम खान साफ कर जाएंगे।

लेकिन यूपी में बीजेपी सरकार बनने के बाद पाई-पाई का हिसाब जनता को देंगे। अमित शाह ने कहा कि यूपी में कानून व्यस्था को न तो बुआ सही कर पाएंगी और न ही भतीजा।

अमित शाह ने मंच पर आते ही सबसे पहले भारत माता की जय के नारे लगाए और उसके बाद कहा जय श्रीराम। उन्होंने वहां मौजूद भीड़ से कहा कि इतनी जोर से बोलें कि लखनऊ में बैठे अखिलेश यादव को भी सुनाई दे। यूपी में दो तिहाई बहुत से बीजेपी की सरकार बनने जा रही है।

2012 से मैं यूपी में लगातार आ रहा हूं। 2012 में पार्टी ने 2014 के चुनाव का प्रभारी बनाया था। पूरे चुनाव में मैंने चप्पे-चप्पे को देखा था, लेकिन जो माहौल 2017 के चुनाव के लिए दिख रहा है वो पहले नहीं था। इटावा वीरों की भूमि है। जब मैं यहां आया तो मुझे याद आई शहीद जवान नितिन यादव की।

पीएम मोदी ने निभाया अपना वादा

कांग्रेस की सरकार सपा और बसपा के समर्थन से चलती थी। 2014 में जनता ने सरहदों की सुरक्षा करने की जिम्मेदारी बीजेपी को दी और हमने अपने काम को बखूबी निभाया। सेना ने उरी अटैक के बाद सर्जिकल स्ट्राइकल के जरिए आतंकवाद को मुंह तोड़ जवाब दिया है। पीएम मोदी ने जनता से किया अपना वादा निभाया है। पूरी दुनिया में भारतीय जवानों की बहादुरी के चर्च हो रहे हैं।

यूपी के दम पर केंद्र में है बीजेपी

हमारे प्रधानमंत्री जी ने इस दीवाली पर एक अपील की है कि इस बार घर के सामने देश के शहीदों को याद करके एक दीया जरूर जलाएं। मैंने यहां अपनी पहली रैली में कहा था कि दिल्ली का रास्ता लखनऊ से होकर जाता है और यहां की जनता बीजेपी के साथ है। लोकसभा चुनाव में भी यूपी से बीजेपी को 80 में से 73 सीटें मिलीं। यह सब उत्तर प्रदेश की जनता की वजह से ही हो सका कि आज केंद्र में बीजेपी की सरकार है। हमने वादा किया था कि कांग्रेस के राज की तरह बीजेपी की सरकार में भ्रष्टाचार नहीं होगा और पीएम मोदी ने यह करके दिखाया है। अब तक उन पर या पार्टी पर भ्रष्टाचार कोई आरोप नहीं है।

आगे की स्‍लाइड में पढ़ें सपा बसपा ने मिलकर किया घोटाला...

यूपी में सपा, बसपा और कांग्रेस ने मिलकर किया घोटाला

सपा, बसपा और कांग्रेस ने मिलकर 12 लाख करोड़ का घोटाला किया। इतना यूपी जैसे बड़े राज्य का तीन साल का खर्चा होता है। अगर यह पैसा विकास पर खर्च किया होता तो यहां की सूरत ही कुछ और होती है।

मैं इन तीनों पार्टियों के नेताओं से पूछना चाहता हूं कि आप किस मुंह से जनता से वोट मांग रहे हो 2017 चुनाव के लिए। क्यों आपको जनता फिर से भ्रष्टाचार करने के लिए सत्ता में लेकर आए। बीजेपी की सरकार ने किसान, दलित, गरीब, महिलाओं मजबूर लोगों के लिए एक के बाद एक योजनाएं बनाई हैं।

अमित ने कहा कि यूपी में कानून-व्यवस्था बुरी तरह से चरमरा चुकी है। बहन जी कह रही हैं हमें सत्ता में लाओ, हम कानून-व्यवस्था ठीक कर देंगे। मैं मायावती को बता देना चाहता हूं कि आपके राज में रेप की घटनाओं में 161 फीसदी का इजाफा हुआ था।

इतना ही नहीं, 1100 दलितों की हत्या हुई थी। मैं यूपी की जनता को बता देना चाहता हूं कि यूपी की कानून-व्यवस्था को न भतीजा ठीक कर सकता है और न बुआ। इसे ठीक करने के लिए यूपी में बीजेपी को लाना होगा।

आगे की स्‍लाइड में पढ़ेंं राहुल पर क्‍या बोला...

राहुल पर बाेला हमला

अभी-अभी राहुल बाबा ने किसानों के लिए यूपी में रैली की। आगरा में बोले कि आलू की फैक्ट्री लगाएंगे। अब उन्हें कोई जाकर बताए कि आलू फैक्ट्री में नहीं, धरती की गोद में उगता है। अगर फैक्ट्री लगानी है तो चिप्स की लगेगी और वो बीजेपी की सरकार आने के बाद संभव हो पाएगा।

अखिलेश पर क्‍या कहा

बीजेपी देशभक्तों की पार्टी है। सीएम अखिलेश यादव ने एक टीवी चैनल में कहा था कि मुख्तार अंसारी पार्टी में नहीं पाएगा। कौमी एकता दल का सपा में विलय होगा। अब बताइए अखिलेश जी क्या हुआ आपके वादे का। चलिए मुख्तार न ही तो अतीक अहमद का क्या करेंगे। बसपा में भी आप जानते हैं कौन से गुंडे बैठे हैं, लेकिन बीजेपी में एक भी नहीं है। यह पार्टी गुंडों की पार्टी नहीं है। यूपी में अगर बीजेपी आती है बेरोजगारी खत्म हो जाएगी। सबको रोजगार और हर गांव में बिजली होगी।

सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के गृहजनपद में बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार को इटावा में संकल्प महारैली कर रहे हैं।

आगे की स्‍लाइड में देखें वीडियो...

Next Story