×

एक घंटे में खाली होगा शाहीन बाग: बीजेपी सांसद ने दे दी सबको चुनौती

पिछले करीब डेढ़ महीने से दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन चल रहा है और दिल्ली विधानसभा चुनाव में शाहीन बाग एक चुनावी मुद्दा बन गया है।

Shreya
Published on: 28 Jan 2020 9:46 AM GMT
एक घंटे में खाली होगा शाहीन बाग: बीजेपी सांसद ने दे दी सबको चुनौती
X
एक घंटे में खाली होगा शाहीन बाग: बीजेपी सांसद ने दे दी सबको चुनौती

नई दिल्ली: पिछले करीब डेढ़ महीने से दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन चल रहा है और दिल्ली विधानसभा चुनाव में शाहीन बाग एक चुनावी मुद्दा बन गया है। शाहीन बाग में हो रहे प्रदर्शन को लेकर बीजेपी विपक्षी पार्टियों पर हमलावर है। बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने साफ तौर पर कहा है कि अगर दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनती है तो हम एक घंटे में शाहीन बाग खाली करा देंगे।

यह भी पढ़ें: योगी सरकार में दिग्गज मंत्री के गनर की बेरहमी से हत्या, मचा कोहराम

बीजेपी ने आप की चुप्पी पर खड़े किए सवाल

विपक्षी पार्टियां एक-दूसरे पर हमलावर हैं और इसी क्रम में बीजेपी ने सीधे तौर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को घेरते हुए उनकी चुप्पी पर सवाल खड़े किए हैं। बीजेपी ने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा है। वहीं केजरीवाल ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि बीजेपी गंदी राजनीति करती है।

सिसोदिया और केजरीवाल पर खड़े किए सवाल

जब बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा से ये सवाल पूछा गया कि बीते दिनों उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और मुख्यमंत्री केजरीवाल ने शाहीन बाग के साथ खड़े होने की बात कही थी। तो इस पर प्रवेश शर्मा ने कहा कि केजरीवाल और मनीष सिसोदिया शाहीन बाग के साथ खड़े होने की बात कहते हैं और दिल्ली की जनता ये जानती है कि जैसी आग कुछ साल पहले कश्मीर में लगी थी और जो कश्मीरी पंडितों की बहन व बेटियों के साथ हुआ वो यहां भी हो सकता है। उन्होंने कहा कि वो आग उत्तर प्रदेश में लगती रही, हैदराबाद और केरल में लगती रही और आज वो आग दिल्ली के कोने में लग गई है।

यह भी पढ़ें: NCC की रैली में बोले पीएम मोदी- पाकिस्तान को हराने में 10 दिन भी नहीं लगेंगे़

कल आपको मोदी और शाह बचाने नहीं आएंगे

प्रवेश वर्मा ने कहा कि, शाहीन बाग में लाखों लोग आ जाते हैं और इस बारे में दिल्ली के लोगों को सोच समझकर फैसला लेना होगा। उन्होंने आगे कहा कि वो लोग आपके घरों में घुसकर आपकी बहन और बेटियों के साथ दुष्कर्म करेंगे, उन्हें मार डालेंगे। बीजेपी सांसद ने ये भी कहा कि अभी वक्त है कल आपको मोदी जी और अमित शाह बचाने नहीं आएंगे।

दिल्ली की जनता अगर आज जाग जाएंगे तो अच्छा होगा। उन्होंने कहा कि लोग आज सुरक्षित महसूस कर रहे हैं और तब तक करेंगे जब तक मोदी जी प्रधानमंत्री हैं। अगर कोई और पीएम बनेगा तो आपको बचाने नहीं आएगा।

यह भी पढ़ें: बीजेपी को नहीं पसंद आई उमर अब्दुल्ला की दाढ़ी, दे दिया ये खास तोहफा

ठाकुर ने क्या गलत कहा? प्रवेश वर्मा

वहीं प्रवेश वर्मा ने बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर के गोली मारो वाले बयान पर कहा कि उन्होंने गलत क्या कहा है। क्या देश के गद्दारों को गोली नहीं मारनी चाहिए। बता दें कि अनुराग ठाकुर ने नारे लगवाए थे कि ‘देश के गद्दारों को, गोली मारो स…..को’।

यहीं नहीं दिल्ली में सोमवार को हुई एक सभा में प्रवेश वर्मा ने बड़ा बयान देते हुए कहा था कि, दिल्ली में जब मेरी सरकार बन जाएगी, तब 11 फरवरी के बाद एक महीने में मेरी लोक सभा में जितनी मस्जिद सरकारी जमीन पर बनी हैं, उनमें से एक मस्जिद नहीं छोड़ूंगा। सारी मस्जिद हटा दूंगा।

8 फरवरी को होने वाले हैं चुनाव

आपको बता दें कि 8 फरवरी को दिल्ली की सभी 70 विधानसभा सीटों पर वोटिंग होनी है और 11 फरवरी को चुनाव का परिणाम घोषित किए जाएंगे। दिल्ली में आम आदमी पार्टी, बीजेपी और कांग्रेस के बीच कड़ी टक्कर है। बता दें कि आप ने पिछली बार साल 2015 में आप को 70 में से 67 सीटें मिली थीं।

यह भी पढ़ें: GGL कप टेनिस टूर्नामेंट: आयरा को मिला दोहरा खिताब, ये भी बने चैंपियन

Shreya

Shreya

Next Story