जेपी नड्डा आज दो दिवसीय दौरे पर आएंगे यूपी, यहां जानें पूरा कार्यक्रम

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार को दोपहर डेढ़ बजे राजधानी लखनऊ के एयरपोर्ट पर उतरेंगे। एयरपोर्ट के बाहर पार्टी के कार्यकर्ताओं की ओर से उनका स्वागत किया जाएगा।

Published by Aditya Mishra Published: January 21, 2021 | 10:20 am
Bjp JP Nadda

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (फोटो:सोशल मीडिया)

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आज दो दिवसीय पर उत्तर प्रदेश आ रहे हैं। जगत प्रकाश नड्डा यहां संगठन की बैठक में शामिल होंगे साथ ही कई अहम कार्यक्रमों में भी भाग लेंगे।

इसके अलावा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा 22 जनवरी को लखनऊ में सोशल मीडिया वालंटियर्स एवं प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में भी शामिल होंगे। इस दौरान उनका सम्बोधन भी होगा।

नड्डा सुबह 9.45 बजे चिनहट ग्रामीण (लखनऊ) की मंडल बैठक करेंगे। इसके बाद 11.00 बजे वह सीएमएस विस्तार, लखनऊ में राजधानी और जिला के बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में भाग लेंगे।

Gअयोध्या: PM मोदी ने PMAY लाभार्थी कुमकुम से की बात, ये लोग रहे मौजूद

jp-nadda
जेपी नड्डा आज दो दिवसीय दौरे पर आएंगे यूपी, यहां जानें पूरा कार्यक्रम (फोटो:सोशल मीडिया)

यहां पढ़ें कार्यक्रम की पूरी डिटेल्स

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार को दोपहर डेढ़ बजे राजधानी लखनऊ के एयरपोर्ट पर उतरेंगे। एयरपोर्ट के बाहर पार्टी के कार्यकर्ताओं की ओर से उनका स्वागत किया जाएगा।

जिसके बाद उसी दिन शाम को 4 बजे प्रदेश बीजेपी कार्यालय, लखनऊ में पार्टी पदाधिकारियों एवं क्षेत्रीय अध्यक्षों के साथ बैठक होगी।

इसके बाद वह बीजेपी नेता व यूपी सरकार के मंत्रियों के साथ मीटिंग करेंगे। रात 09.00 बजे वे प्रदेश बीजेपी कार्यालय में ही पार्टी की कोर कमेटी की बैठक करेंगे।

कुशीनगर: बुद्ध की धरती पर 23 जनवरी से मोरारी बापू की रामकथा, जानें क्या है तैयारी

Jp Nadda
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (फोटो:सोशल मीडिया)

22 जनवरी को जेपी नड्डा के कई महत्वपूर्ण कार्यक्रम

इसके अगले दिन यानी 22 जनवरी को जेपी नड्डा सुबह 9.45 बजे चिनहट ग्रामीण (लखनऊ) की मंडल बैठक करेंगे। इसके बाद 11.00 बजे वह सीएमएस विस्तार, लखनऊ में राजधानी और जिला के बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में भाग लेंगे।

इसके अलावा उसी दिन दोपहर 12.30 बजे बीजेपी अध्यक्ष, पार्टी कार्यालय में अवध एवं कानपुर क्षेत्र के क्षेत्रीय पदाधिकारियों एवं जिलाध्यक्षों के साथ मीटिंग करेंगे।

सांसदों एवं विधायकों के साथ बैठक 22 जनवरी को ही जेपी नड्डा 3 बजे प्रदेश बीजेपी कार्यालय में अवध क्षेत्र के बीजेपी सांसदों एवं विधायकों के साथ बैठक कर, शाम 4 बजे इसी जगह सोशल मीडिया वालंटियर्स को संबोधित करेंगे। उसके बाद उनका शाम 5: 30 बजे इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान, लखनऊ में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन सम्बोधन होगा।

स्वावलंबी भारत की पहचान नई शिक्षा नीति में समाहित हैः राज्य मंत्री नीलिमा कटियार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App