×

BJP पदयात्रा समापन में पहुंचे महेंद्रनाथ ने कहा- कोर्ट का राहुल के मुंह पर करारा तमाचा

Shivakant Shukla
Published on: 15 Dec 2018 4:42 PM GMT
BJP पदयात्रा समापन में पहुंचे महेंद्रनाथ ने कहा- कोर्ट का राहुल के मुंह पर करारा तमाचा
X

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी लखनऊ महानगर द्वारा चलाये जा रहे कमल संदेश पदयात्राओं का सभी विधानसभाओं में आज समापन हुआ। महानगर महामंत्री पुष्कर शुक्ला ने बताया कि गांधी स्मृति-150वीं जयन्ती के उपलक्ष में 1 दिसम्बर से 15 दिसम्बर तक चलाये जा रहे कमल संदेश यात्रायें विधानसभाओं पर समाप्त हुई।

ये भी पढ़ें— चुनाव नतीजों पर शिवपाल ने ली चुटकी, कहा- बीजेपी के बुरे दिनों की शुरुआत

पंकज सिंह ने कहा की पार्टी के इस अभियान का मकसद जनता से जुड़ाव एवं केन्द्र/पदेश सरकारों की योजनाओं की जानकारी जनमानस तक पहुंचाना था। कैन्ट विधानसभा की यात्रा डायमण्ड डेरी हुसैनगंज पर पहुंची, समापन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष/लखनऊ लोकसभा प्रभारी डा0 रमापति राम त्रिपाठी के साथ क्षेत्रीय विधायक/मंत्री उत्तर-प्रदेश सरकार रीता बहुगुणा जोशी, विधानसभा संयोजक हरशरण लाल गुप्ता उपस्थिति रहे। रमापति राम त्रिपाठी ने पार्टी के इस अभियान की प्रशंसा करते हुये कहा की इस अभियान से पार्टी के सांसद/विधायक, वरिष्ठ पदाधिकारी गली कूचे तक पहुंचे।

ये भी पढ़ें— सीएम योगी के दौरे को लेकर प्रशासन में हड़कंप, शहीद के गांव पहुंचे एसपी और डीएम

केन्द्र/प्रदेश सरकार की योजनाये, नीतियाॅं जनता तक पहुंचाई एवं जनता की आवाज सुनकर सरकारों एवं पार्टी फोरम तक पहुंचेगी। पूरब विधानसभा की यात्राओं का समापन महानगर थाने के सामने गोल मार्केट के पास हुआ जिसमें मुख्य अतिथि पूर्व अवध क्षेत्र अध्यक्ष जयपाल सिंह के साथ महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा, उपस्थिति रहे, महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने कहा की इस अभियान के माध्यम से विगत 4 वर्षो में सरकार की नीतियों, योजनाओं की जानकारी के साथ-साथ लखनऊ के सांसद/गृहमंत्री राजनाथ सिंह द्वारा लखनऊ के विकास का विश्व स्तरीय इन्फ्रस्ट्र्क्चर की नीव रख दी गई है और लगभग 17 हजार करोड़ की विकास योजनाओं पर कार्य चल रहा है।

ये भी पढ़ें— सीएम योगी ने कसा तंज, राहुल गांधी को बताया ‘एक्सीडेंटल हिंदू’

सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी के मुंह पर करारा तमाचा मारा है: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष

वहीं कमल संदेश पदयात्रा के समापन पर श्रावस्ती पहुंचे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने राफेल मामले में कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी के मुंह पर केवल चपत नही लगाई है करारा तमाचा मारा है। उन्हें देश से माफी मांगनी चाहिए। और उन्होंने प्रधान मंत्री जी के लिए जो असमान जनक शब्द कहे हैं मैं उसकी निंदा करता हूँ।

ये भी पढ़ें— समाजवादी विजन एवं विकास पदयात्रा को अखिलेश यादव ने हरी झंड़ी दिखा किया रवाना

वहीं मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि दलित के नाम पर राजनीति करने वाली मायावती 86- 87 में स्कूल की टीचर मायावती आज हिंदुस्तान में कोई नेता इतना इनकम टैक्स नही देता है मायावती 6 करोड़ 46 लाख प्रति वर्ष इनकम टैक्स देती है कौन सी फैक्टरी खुली है। फैक्ट्री है दलितों के नाम पर टिकट दो टिकट का कमिशम लो यही फैक्टरी है। और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के बारे में चर्चा करने का कोई मतलब नही। ये जमीन से कटी है ऊपर कही जिलो में कार्यालय में दफ्तरों में एक दो दुबट्टा धारी कांग्रेसी मिल जाएंगे जमीन पर कही नही है।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story