×

दोस्त बना हैवान: टुकड़े-टुकड़े कर डाले अपने यार के, देख कांप उठे लोग

क्षेत्रीय थाना रोहटा इंस्पेक्टर उपेंद्र ने बताया कि बदले बयान के बाद पुलिस द्वारा 40 फीट गहरे बोरवेल में कैमरा डाला गया तो 40 फीट की नीचे कैमरे में कुछ संदिग्ध वस्तु दिखाई दी।

Newstrack
Published on: 12 July 2020 1:02 PM GMT
दोस्त बना हैवान: टुकड़े-टुकड़े कर डाले अपने यार के, देख कांप उठे लोग
X

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के फाजलपुर गांव निवासी युवक की उसी के चार दोस्तों द्वारा कथित रुप से हत्या कर दी गई। यही नही हमलावरों द्वारा जुर्म छिपाने की नीयत से शव के टुकड़े-टुकड़े करके 40 फीट गहरे बोरवेल में डाल दिया गया। पुलिस अभी कर शव को बरामद नही कर सकी है। नगर पुलिस अधीक्षक अखिलेश नारायण सिंह का कहना है कि शव बरामद करने के लिए विशेष मशीने मंगाई गईं हैं। नगर पुलिस अधीक्षक के अनुसार घटना में शामिल मृतक युवक के चार दोस्तों को कंकरखेड़ा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

काली-काली जामुन: आपके सेहत के लिए है रामबाण, फायदे आपको कर देंगे हैरान

25 जून को घर से हुआ गायब

पुलिस अधीक्षक नगर अखिलेश नारायण सिंह ने आज घटना की जानकारी देते हुए बताया कि कंकरखेड़ा के अनूपनगर फाजलपुर निवासी रूपक उर्फ भूरी पुत्र जसवंत 25 जून को घर से गायब हो गया था। परिजनों की सूचना के आधार पर पुलिस ने उसके चार दोस्तों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की तो उन्होंने हत्या किया जाना स्वीकार करते हुए बताया कि हत्या के उपरान्त शव को उन्होंने गांव के जगंल में जमीन में गड्ढा खोदकर दबा दिया है। इस पर पुलिस अभियुक्तों को लेकर मौके पर पहुंची तो उन्हें वहां शव नही मिला। इस पर जब दोबारा युवकों से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि हत्या उपरान्त उन्होंने जुर्म छिपाने की नीयत से शव जिटोला गांव के जंगल में ४० फीट गहरे बोरवेल में टुकड़े करके डाल दिया था।

बारिश का अलर्ट जारी: 24 घंटों में होगी मूसलाधार बरसात, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

पुलिस द्वारा 40 फीट गहरे बोरवेल में कैमरा डाला

उधर,क्षेत्रीय थाना रोहटा इंस्पेक्टर उपेंद्र ने बताया कि बदले बयान के बाद पुलिस द्वारा 40 फीट गहरे बोरवेल में कैमरा डाला गया तो 40 फीट की नीचे कैमरे में कुछ संदिग्ध वस्तु दिखाई दी। जेसीबी की मद्द से बोरवेल के आसपास खुदाई की जा रही है। लगभग 25 से 30 फीट की खुदाई की जा चुकी है 40 फीट की खुदाई की जानी है। 40 फीट की खुदाई होने के बाद ही सही पता चलेगा।

रिपोर्टर- सुशील कुमार,मेरठ।

धमाके से कांपा झारखंड: हमले से हिल गया पूरा राज्य, उड़ा दी गई 12 इमारतें

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story