×

Agra Crime News: अधिवक्ताओं और युवकों के बीच जमकर मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

Agra Crime News: आगरा कलेक्ट्रेट में युवकों और अधिवक्ताओं के बीच जमकर मारपीट हुई है। दोनों तरफ से जमकर लात घूंसे चले।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Dharmendra Singh
Published on: 30 July 2021 2:41 PM GMT
Agra Crime News
X

अधिवक्ता और युवक एक दूसरे पीटते (फोटो: सोशल मीडिया)

Agra Crime News: आगरा कलेक्ट्रेट में युवकों और अधिवक्ताओं के बीच जमकर मारपीट हुई है। दोनों तरफ से जमकर लात घूंसे चले। दोनों पक्षों ने एक दूसरे की जमकर पिटाई की। एक पक्ष की ओर से अधिवक्ताओं ने मोर्चा संभाला था, तो वहीं दूसरी तरफ से महिलाएं और पुरुष थे। दोनों पक्षों में पहले किसी बात लेकर विवाद हो गया जो देखते ही देखते मारपीट में बदल गया।

वहां मौके पर मौजूद लोगों ने मारपीट का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब युवकों और अधिवक्ताओं के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि दोनों पक्ष एक दूसरे से जमकर मारपीट कर रहे हैं।

जानिए क्या है मारपीट की वजह

बताया जा रहा है कि एक पक्ष अधिवक्ताओं के पास प्रार्थना पत्र लिखवाने के लिए पहुंचा था। उसके पीछे ही दूसरे पक्ष के लोग भी पहुंच गए। अधिवक्ता के चैंबर पर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी होने लगी। अधिवक्ताओं ने बीच-बचाव का प्रयास किया तो मारपीट शुरू हो गई। इसके बाद कलेक्ट्रेट में दे दना दन होने लगी। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई जिसमें कुछ लोग चोटिल हुए हैं। फिलहाल दोनों पक्ष एक दूसरे पर मारपीट की शुरुआत करने का आरोप लगा रहे हैं।


पुलिस छावनी में तब्दील हुआ कलेक्ट्रेट

कलेक्ट्रेट में अधिवक्ता से मारपीट की खबर मिलते ही थाना नाई की मंडी पुलिस और क्षेत्राधिकारी कोतवाली अर्चना सिंह मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए दोनों पक्षों को थाने बुलाया। एसपी ग्रामीण सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है जांच में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

पहले भी हो चुकी है मारपीट और फायरिंग

यह पहला मामला नहीं है जब कलेक्ट्रेट में मारपीट की घटना हुई। कलेक्ट्रेट में इसके पहले भी मारपीट और फायरिंग की घटना हो चुकी है। कलेक्ट्रेट में मारपीट की घटना पर अधिवक्ताओं ने नाराजगी जताई है। अधिकारियों ने कलेक्ट्रेट परिसर में पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था किए जाने की मांग उठाई है।



Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story