×

Agra Crime News: खोजने पर भी नहीं मिल रहे बदन सिंह के परिजन, कुछ दिन पहले पुलिस ने किया था एनकाउंटर

पुलिस तीन दिनों से बदन सिंह के परिजनों को उनके अंतिम संस्कार के लिए खोज रही है, लेकिन अभी तक बदन सिंह के परिवार सामने नहीं आए हैं

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Deepak Raj
Published on: 24 July 2021 6:34 PM GMT
File photo of Badan singh
X

बदन सिंह की फाइल फोटो

Agra Crime News: डॉक्टरों के लिए आतंक का पर्याय रहे एक लाख के इनामी बदन सिंह के शव को परिजनों का इंतज़ार है। तीन दिन से इनामी बदन सिंह का शव मोर्चरी में रखा हुआ है। पुलिस अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को खोज रही है। बदन सिंह के परिजन खोजे से भी नही मिल रहे है। पुलिस रेकॉर्ड के मुताबिक इनामी बदन सिंह के पिता के नाम छोटन सिंह है। आरोपी बदन सिंह मूल रूप से अब्दुलपुर थाना कंचनपुर धौलपुर जिला राजस्थान का रहने वाला है। पुलिस टीम ने उक्त पते पर सम्पर्क भी किया लेकिन वहाँ कोई रहता हुआ नही मिला। पुलिस टीम 2 दिन से प्रेस नोट जारी कर रही है लेकिन बदन सिंह का कोई परिजन , रिश्तेदार सामने नही आ रहा है ।

जिंदा था बदन सिंह तो गिरोह में शामिल थे एक दर्जन से ज्यादा सदस्य


बदन सिंह की फाइल फोटो

डॉक्टर उमाकांत गुप्ता का अपहरण कर सुर्खियों में आये बदन सिंह की बीहड़ में तूती बोलती थी। गिरोह में एक दर्जन से ज्यादा युवक ,युवतियां शामिल थे। अब जब बदन सिंह मुठभेड़ में ढेर हो गया है तो उसका शव भी लावारिस हो गया है। शव लेने के लिए न तो गिरोह का कोई सदस्य सामने आ रहा है न ही परिजन। कुख्यात की मौत के बाद सब ने उससे दूरी बना ली है। उसे जानने- पहचानने वाला अभी कोई नही है।

पुलिस निर्धारित समय तक करेगी इंतजार फिर खुद करेगी इनामी का अंतिम संस्कार

डॉक्टरों का अपहरण कर जल्दी करोड़पति बनने का सपना देखने वाले बदन सिंह को अब कोई अपना बताने वाला नही है । बदन सिंह के खिलाफ आगरा में अपहरण के चार और टूंडला में 1 मुकदमा दर्ज है। पुलिस टीम दो दिन से लगातार प्रेस नोट जारी कर इनामी बदन सिंह के परिजनों के आने का इंतजार कर रही है । लेकिन अगर बदन सिंह के परिजन सामने नही आये तो निर्धारित समय के बाद पुलिस खुद इनामी बदमाश का अंतिम संस्कार करवाएगी ।

21 जुलाई को साथी अक्षय उर्फ चंकी पांडेय के साथ जगनेर थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में ढेर हुआ था 1 लाख का इनामी बदन सिंह बदमाश

100000 का इनामी बदमाश बदन सिंह 21 जुलाई को जगनेर थाना क्षेत्र में पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में ढेर हो गया था बदन सिंह के साथ उसका साथी अक्षय उर्फ चंकी पांडे भी पुलिस मुठभेड़ में मारा गया था अक्षय और चंकी पांडे के शव को उसके परिजन ले गए लेकिन बदन सिंह के सब को अभी तक परिजनों के आने का इंतजार है ।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story