×

Firozabad News Today: सभासद-मुंशी के विवाद पर सपा नेता पहुंचे कोतवाली, SP ने महेश पारासर को दिया लाइन हाजिर का आदेश

Firozabad News Today: फिरोजाबाद में बीते गुरुवार को मारपीट के मामले को लेकर सभासद और मुंशी के बीच विवाद हो गया। मामले की जानकारी मिलते ही जिला के सपा नेता कोतवाली पहुंचे।

Brajesh Rathore

Brajesh RathoreReport Brajesh RathoreChitra SinghPublished By Chitra Singh

Published on 24 Sep 2021 7:54 AM GMT

Firozabad news
X

कोतवाली पहुंचे सपा नेता (फोटो- न्यूज ट्रैक)

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Firozabad News Today: फिरोज़ाबाद जिले के शिकोहाबाद में बीते शाम को बोझिया में एक युवक की कुछ लोगों ने मारपीट कर दी। जब युवक की मां ने मारपीट व लूट की तहरीर दी, तो मुंशी महेश पारासर ने उस युवक की मां से जो घटना है उसी में तहरीर देने की कही। उन्होंने कहा कि तुम्हारे बेटे से मारपीट हुई है, मारपीट की तहरीर दो। उसी समय युवक की मां अपने साथ क्षेत्रीय सभासद पंछी यादव को लेकर मौके पर पहुंची और रिपोर्ट दर्ज न करने का आरोप लगाया।

इस दौरान मुंशी महेश पारासर और सभासद में रिपोर्ट दर्ज करने को लेकर विवाद हो गया। सभासद पंछी यादव का आरोप है कि मुंशी ने उसने यह कहा कि वो वार्ड का सभासद है और सभ्रांत नागरिक है तो मुंशी ने उसे चांटा मार कर मुल्जिमों की तरह बैठा लिया।

सभासद पंछी यादव ने इसकी जानकारी नगरपालिका अध्यक्ष और सभासदों को दी , जिसके बाद सभी सभासद, नगरपालिका अध्यक्ष के पति अब्दुल बाहिद भी मौके पर पहुंचे। थानाध्यक्ष छत्रपाल के अस्वस्थ होने के कारण कार्यवाहक थानाध्यक्ष पुष्पेंद्र ने इस मामला को देखा और मामले को शांत कराने का प्रयास किया, लेकिन सभासद मनाने को तैयार नहीं थे और जब वे मुंशी के खिलाफ तहरीर दे रहे थे तब कार्यवाहक थानाध्यक्ष ने इसकी सूचना उच्चाधिकारियों को दी।

इधर सभासद द्वारा सपा एमएलसी डॉ. दिलीप यादव को दी। दर्जनों सपा नेताओं के साथ डॉ. दिलीप यादव कोतवाली पहुंचे और सभासद व जनप्रतिनिधियों के साथ हुए अभद्रता पर कार्यवाही करने की बात पर अड़ गए। वहीं सूचना पाकर क्षेत्राधिकारी शिकोहाबाद राजवीर सिंह, एसपी ग्रामीण अखिलेश नारायण सिंह कोतवाली पहुंचे। सीओ राजवीर सिंह ने सभासदों से वार्ता की और कोतवाली में जांच कर पूरी जानकारी एसपी ग्रामीण अखिलेश नारायण सिंह और एसएसपी अशोक कुमार को दी। वही सपा नेता मुंशी के खिलाफ कार्यवाही पर अड़े रहे।

इस दौरान एसपी ग्रामीण कोतवाली पहुंच कर पीड़ित सभासद की पूरी बात सुनी और सभासदों, एमएलसी डॉ. दिलीप यादव और अब्दुल बाहिद से वार्ता की। इसके बाद सीओ राजवीर ने थाने में तैनात सिपाहियों से रिपोर्ट ली और मामले की पूरी पड़ताल कराई। जांच पड़ताल कराने के बाद सीएओ ने मीडिया से रूबरू होते हुए मुंशी को अभद्र व्यवहार का दोषी माना और लाइन हाजिर करने का आदेश दिया।

वहीं सपा एमएलसी डॉ. दिलीप यादव ने घटना में मुशी को दोषी मानते हुए कड़ी कार्यवाही की मांग रखी है। उनका कहना है कि यदि उनकी मांग पूरी नहीं हुई तो वे सपा कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर धरना प्रदर्शन करेंगे। साथ उन्होंने कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि ऐसी कोई घटना की पुनरावृत्ति पर सपा चुप नहीं बैठेगी। बता दें कि यह घटना क्रम रात्रि नौ बजे का है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story