×

Firozabad News Today: श्रद्धालुओं से भरी बस और लोडिंग मेक्स की भिड़ंत में छह लोग घायल

Firozabad News Today: पश्चिम बंगाल से मथुरा, वृंदावन दर्शनों को निकली श्रद्धालुओं से भरी बस और लोडिंग मेक्स की भिड़ंत में छह लोग घायल हो गए।

Brajesh Rathore
Report Brajesh RathorePublished By Chitra Singh
Published on: 18 Nov 2021 8:34 AM GMT (Updated on: 18 Nov 2021 8:35 AM GMT)
bike Accident
X

एक्सीडेंट (डिजाइन इमेज- न्यूजट्रैक) 

Firozabad News Today: पश्विम बंगाल से मथुरा वृंदावन दर्शनों को निकले श्रद्धालुओं से भरी एक बस और लोड़िंग मेक्स में फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में भिड़ंत हो गई। हादसे में तीन श्रद्धालुओं समेत छह लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

गुरुवार सुबह एक श्रद्धालुओं से भरी बस इटावा से आगरा की ओर जा रही थी। तभी शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के हाईवे स्थित राष्ट्रीय विद्यालय के सामने पहुंचते ही आगरा की ओर से आ रहा लोडर मेक्स बस से टकरा गया। हादसे में बस का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया तो टेम्पो भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इस हादसे में बस सवार बसंती शाह, परमिता, तुलसी शाह, नम्रता सिंह निवासीगण रायपुर दिनाजपुर पश्चिम बंगाल घायल हो गए। इनके अलावा लोडिंग टेम्पो के चालक और कंडक्टर भी घायल हो गए।

बस सवार श्रद्धालुओं ने बताया कि वह सात दिन पहले पश्चिम बंगाल से मथुरा वृंदावन भ्रमण के लिए निकले थे। अभी आए उन्हें सात दिन हुए हैं। वह आज मथुरा वृंदावन होते हुए पंजाब को जाने वाले थे लेकिन इससे पहले ही यह हादसा हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, क्रेन मंगाकर सड़क पर एक दूसरे में फंसे क्षतिग्रस्त वाहनों को अलग कर यातायात को सुचारू कराया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि शिकोहाबाद के एटा चौराहा पर ओवरब्रिज क्षतिग्रस्त होने के कारण वाहन गलत दिशा से गुजर रहे हैं। इसी की वजह से आए दिन यहां हादसे होते रहते हैं। ओवरब्रिज की मरम्मत का कार्य चल रहा है। पुलिस ने बस के यात्रियों को राष्ट्रीय विद्यालय में रुकवाया है। बस में सवार श्रद्धालु रंजीत सिंह ने बताया कि बस में 65 श्रद्धालु सवार थे।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story