×

युवक को वैगन आर कार ने कुचला, मौके पर मौत, आक्रोशित लोगों ने लगाया जाम

Firozabad Road Accident: हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस (police) लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया और शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

Brajesh Rathore
Report Brajesh RathorePublished By Shweta
Published on: 11 Oct 2021 2:05 PM GMT
crowd at the scene
X

घटनास्थल पर लगी भीड़ (फोटोः न्यूजट्रैक) 

Firozabad Road Accident: शिकोहाबाद में मैनपुरी रोड पर सोमवार की शाम एक कार ने सड़क पार कर रहे एक युवक को रौंद दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे से ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। गुस्साए लोगों ने रोड पर अवरोध डालकर मैनपुरी रोड (mainpuri road accident) को जाम कर दिया। जाम से रोड पर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस (police) लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया और शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

क्या है घटनाक्रम (Firozabad Sadak Hadsa)


हरेश उर्फ बाबूराम 30 पुत्र अर्जुन सिंह निवासी रामनगर मैक्स चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता है। सोमवार को वह मैक्स को शिकोहाबाद में खड़ी कर ऑटो से अपने गांव पर उतरा। उसके बाद वह रोड पार कर रहा था तभी शिकोहाबाद की ओर से आती रही वैगन आर कार ने उसे रौंद दिया। हादसा के बाद कार सवार कार को तेजी से भगा ले गया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई।


घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने मैनपुरी मार्ग को अवरोध डालकर जाम लगा दिया। जाम लगते ही रोड पर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई।हादसे की सूचना पर सीओ राजवीर सिंह, प्रभारी निरीक्षक उदयवीर मलिक, सिरसागंज पुलिस मौके पर पहुँच गई। पुलिस के अधिकारियों ने उचित कार्यवाही का भरोसा देकर लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवा दिया। शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

बच्चों के सिर से उठा पिता का साया


मृतक मैक्स चालक की पत्नी की काफी समय पहले मौत हो गई थी। मृतक के तीन बच्चे जिनमें दो बेटियां आरती, स्वाति, अवधेश हैं। पिता की मौत के बाद बच्चों के सिर से पिता का भी साया उठा गया। बच्चे पहले ही अपनी माँ को खो चुके हैं। सीओ राजवीर सिंह ने बताया कि कार की टक्कर से बाबूराम की मौत हो गई है। कार हादसे के बाद भाग गई है। उसे पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Shweta

Shweta

Next Story