×

Up Election 2022: चुनावी मोड में समाजवादी पार्टी, प्रो. रामगोपाल यादव ने प्रदेश सरकार पर बोला जमकर हमला

Up Election 2022: प्रदेश सरकार नकारा सरकार है। व्यवस्था नहीं कर पा रही है, बीमारों को दवाई नहीं मिल रही है।

Brajesh Rathore
Report Brajesh RathorePublished By Ragini Sinha
Published on: 13 Sep 2021 3:07 PM GMT (Updated on: 13 Sep 2021 3:36 PM GMT)
Up Election 2022
X

Up Election 2022: चुनावी मूड में समाजवादी पार्टी

Up Election 2022: यूपी चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी पूरी तरह चुनावी मोड में दिखाई दे रही है। सपा प्रदेश और देश की सरकार पर जमकर निशाना साध रही है। इसी को लेकर फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में एटा रोड पर एक निजी कार्यक्रम में आए सपा राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने सरकार पर जमकर निशाना साधा और हर गड़बड़ी के लिए जिम्मेदार ठहराया।

रामगोपाल यादव से पूछा गया कि विधानसभा चुनाव 2022 के लिए सभी पार्टियां चुनाव में लगी है, सपा क्या कर रही है? इसके जवाब में सपा नेता ने कहा कि पार्टी घर घर जाकर चुनाव प्रचार में लगी हुई है। वहीं, जब उनसे जिले में बीमारी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार नकारा सरकार है। व्यवस्था नहीं कर पा रही है, बीमारों को दवाई नहीं मिल रही है।

जब प्रदेश में मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव थे, तब जिले में 55 न्यू स्वास्थ्य केंद्र बनवाए गए थे, लेकिन अभी तक चिकित्सक नहीं मिले?

रामगोपाल यादव ने जबाब दिया: चिकित्सक मिलेंगे ये सरकार झूठ बोलती है। दूसरे के काम को अपना काम बताती है, यहां न चिकित्सक आये है और न आएंगे। ये सरकार दूसरे के काम को अपना काम दिखाती है। ममता बनर्जी के ओवरब्रिज को अपने विज्ञापन में दिखाया झूठ बोलने वाली सरकार।

पा राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव जिले के 55 स्वास्थ्य केंद्र, जो मुलायम सिंह यादव ने निर्माण कराया था अभी तक उसमें चिकित्सकों को तैनात नहीं किया गया। फ़िरोज़ाबाद में वायरल बुखार जैसी बीमारी ही कहीं राजनीति का मुद्दा न बन जाए। इस बीमारी के कारण हर तरफ त्राहि त्राहि मची है। वहीं, 2022 का यूपी विधानसभा चुनाव भी पास आ रहा है।

निवेदन: दोस्तों देश दुनिया को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story