×

मायावती का योगी सरकार पर हमला, कहा- यूपी में कानून व्यवस्था पूरी तरह फेल

 उत्तर प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर बहुजन समाज पार्टी(बीएसपी) ने प्रदेश की योगी सरकार पर हमला किया है। मायावती ने कहा कि प्रदेश में अपराधी बेखौफ है और यूपी में कानून व्यवस्था पूरी तरह फेल हो चुकी है।

Dharmendra kumar
Published on: 22 Dec 2018 7:38 AM GMT
मायावती का योगी सरकार पर हमला, कहा- यूपी में कानून व्यवस्था पूरी तरह फेल
X
लोस-विस चुनाव अकेले दम पर लड़ेगी बसपा, कहा- गठबंधन का तजुर्बा अच्छा नहीं

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर बहुजन समाज पार्टी(बीएसपी) ने प्रदेश की योगी सरकार पर हमला किया है। मायावती ने कहा कि प्रदेश में अपराधी बेखौफ है और यूपी में कानून व्यवस्था पूरी तरह फेल हो चुकी है।

यह भी पढ़ें.....जमीन पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, पति-पत्नी समेत तीन लोगों की मौत

'प्रदेश में अपराधी बेखौफ'

यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री एवं बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने प्रदेश में महिला सुरक्षा पर चिंता जताते हुए कहा कि आगरा में छात्रा को जिंदा जला देने व दूसरी छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटनाओं से स्पष्ट है कि प्रदेश में जघन्य अपराधी पूरी तरह से बेखौफ हो गए हैं। मायावती ने आगरा में दो युवतियों के साथ हुई नृशंस घटनाओं पर दुःख व नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि बुलंदशहर की हाल की भीड़ हिंसा की घटना में पुलिस अफसर की मौत के बाद आगरा की ताजा घटनाओं ने लोगों को यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि उत्तर प्रदेश में पुलिस व सरकार नाम की कोई चीज है भी की नहीं।

यह भी पढ़ें.....कश्मीर: सेना को मिली बड़ी कामयाबी, सुरक्षाबलों ने ढेर किए 6 आतंकी

'कानून व्यवस्था सरकार की प्रथामिकता में नहीं'

मायवती ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इन जघन्य घटनाओं के संबंध में राज्य सरकार के रवैये व विधानसभा में इनके बयानों से साफ लगता है कि अपराध नियंत्रण व कानून व्यवस्था बीजेपी सरकार की प्राथमिकताओं में कहीं नहीं है, जिसके कारण प्रदेश में हर स्तर पर सामान्य जनजीवन अस्त-व्यस्त होकर रह गया है तथा लोगों के जानमाल की कोई कीमत नहीं रह गई है।

यह भी पढ़ें.....शाह और भागवत की बंद कमरे में बैठक, लोकसभा चुनाव और राम मंदिर पर हुई चर्चा

जनता भयभीत और आक्रोशित है

बसपा सुप्रीमो ने प्रदेश सरकार से अपराधियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की है। मायावती ने कहा कि आज हर पीड़ित परिवार को समुचित न्याय नहीं मिल पा रहा है जिसके कारण लोग भयभीत और आक्रोशित हैं। उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं बुलन्दशहर भीड़ हिंसा में शहीद पुलिस अधिकारी एसके सिंह के मुख्य अभियुक्तों का आज लगभग तीन सप्ताह बाद भी गिरफ्तार नहीं किया जाना यह साबित करने के लिए काफी है कि उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार कानून-व्यवस्था के मामले में कितनी विफल साबित हो रही है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story