×

Jhansi News: युवा कारोबारी की हत्या कर रॉयल सिटी के पास फेंका शव, उलझी पुलिस

Jhansi Crime News : रॉयल सिटी के पास युवा कारोबारी का शव पड़ा मिला है। युवा कारोबारी की पहले हत्या की गई है।

B.K Kushwaha

Report B.K KushwahaPublished By Ragini Sinha

Published on 15 Jan 2022 1:07 PM GMT

Jhansi today news in hindi
X

युवा कारोबारी की पहले की हत्या, फिर रॉयल सिटी के पास फेंका शव (Social Media)

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Jhansi News : सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में स्थित रॉयल सिटी के पास युवा कारोबारी का शव पड़ा मिला है। बताया जा रहा है कि युवा कारोबारी की पहले हत्या की गई है। इसके बाद शव को वहां पर फेंका गया है। हत्या और सड़क हादसे को लेकर सीपरी बाजार थाने की पुलिस उलझ गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

युवक का शव खून से लथपथ हालात में पड़ा मिला

बताया जा रहा है कि सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में स्थित रॉयल सिटी के पास कुछ लोग निकल रहे थे, तभी जानकारी मिली कि एक युवक का शव खून से लथपथ हालात में पड़ा है। जानकारी लगते ही पुलिस व स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। वहां पर एक जीप भी खड़ी थी। उन्होंने शव की पहचान की। यह शव रक्सा थाना क्षेत्र के ग्राम सिजवाहा निवासी कमलेश यादव का है। कमलेश यादव के सीने में गोली मारी गई थी। इसकी जानकारी लगते ही मृतक के परिजन भी वहां पहुंच गए। बताते हैं कि मध्य प्रदेश के दतिया जेल के ग्राम कमरोली निवासी कमलेश यादव कई वर्षों से रक्सा थाना क्षेत्र के ग्राम सिजवाहा में करौंदी माता मंदिर के पीछे रहता था। कमलेश यादव ने ग्वालियर के पास क्रेशर प्लांट लगाया है। कमलेश ने काफी दिनों पहले झाँसी के पार्टनरों के साथ आवास विकास कालोनी में जिम खोला था।


रॉयल सिटी स्थित पुल के पास कमलेश दुर्घटना में घायल हो गया है

मृतक के भाई शिशुपाल ने बताया कि कमलेश शुक्रवार की देरशाम घर से थार जीप लेकर निकला था। इस दौरान उनके चचेरे भाई राहुल घर पहुंच गए। रात 10 बजे राहुल ने कमलेश को फोन लगाया तो राहगीर ने फोन उठाया था और बताया था कि रॉयल सिटी स्थित पुल के पास कमलेश दुर्घटना में घायल हो गया है। उसे मेडिकल कालेज भेजा गया है। जैसे ही परिजन मेडिकल कालेज पहुंचे तो वहां डॉक्टरों ने कमलेश यादव को मृत घोषित कर दिया था।


कमलेश यादव की पहले मारपीट की गई

शिशुपाल ने बताया कि कुछ लोगों ने कमलेश यादव की पहले मारपीट की। इसके बाद सीने में गोली मारकर हत्या कर दी और शव को सड़क किनारे फेंककर चले गए। शव के पास उनकी थार जीप मिली है। सीओ सिटी का कहना है कि देर रात डायल 112 पर दुर्घटना में कमलेश की मौत होने की सूचना मिली थी। परिजनों ने गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है। इस मामले की पुलिस अपने स्तर से जांच कर रही हैं।

बेटे के साथ मजदूरी करने जा रहे पिता की मौत

बाराबंकी जिले के अच्छेपुर निवासी लगभग 45 वर्षीय रामलखन अपने बेटे के साथ प्राईवेट बस से गुजरात के सूरत में मजदूरी करने जा रहा था। वह अभी रक्सा टोल के पास बस रुकने पर उतर गया। जिसकी भनक उसके बेटे को नहीं हुई। बेटे के अनुसार काफी देर बाद जब उसे अपने पिता की याद आई और उसने बस में उन्हें देखा लेकिन नजर नहीं आए। उसने अपने पिता के मोबाइल पर सम्पर्क करने का प्रयास किया। लेकर काफी देर बाद जब उनके मोबाइल पर सम्पर्क हुआ तो रक्सा पुलिस ने बताया कि उसके पिता की तबियत खराब है और मेडिकल कालेज में भर्ती है। यह जानने के बाद वह गुना से वापस जब तक झाँसी आया उसके पिता की मौत हो चुकी थी। उसके पिता की मौत कैसे हुई यह स्पष्ट नहीं हो सका। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दोस्तों के साथ गए युवक की मौत

कोतवाली थाना क्षेत्र के बाहर सैय्यर गेट निवासी भारत सेन विगत दिवस अपने घर पर था। परिजनों के मुताबिक विगत दिवस उसके दोस्त उसे अपने साथ ओरछा की कहकर ले गए। जहां वापस घर आया तो उसकी तबियत बिगड़ गई। हालत बिगड़ने पर उसे मेडिकल कालेज लाया गया। जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मृतक के परिजनों ने उसके दोस्तों पर कुछ संदिग्ध वस्तु खिलाने का आरोप लगाया है। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सड़क हादसे में युवक की मौत

रक्सा थाना क्षेत्र में रहने वाला सुदीप कुमार सड़क हादसे में घायल हो गया। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story