×

Jhansi News: शादी के आठ माह बाद नवविवाहिता की मौत, पुलिस ने कहा- एसिड का सेवन करने से गई जान

Jhansi News: कोतवाली थाना क्षेत्र के नई बस्ती में रहने वाली एक नवविवाहिता की शादी के आठ माह बाद मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि एसिड का सेवन करने से जान गई हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

B.K Kushwaha

Report B.K KushwahaPublished By Deepak Kumar

Published on 12 Jan 2022 12:55 PM GMT

Sonbhadra News: मौसेरे भाई के सामने युवती से गैंगरेप, पुलिस ने आरोपियों की तलाश की तेज, जानें पूरा मामला
X

डिजाइन फोटो- न्यूजट्रैक

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Jhansi News: कोतवाली थाना क्षेत्र (Kotwali police station area) के नई बस्ती में रहने वाली एक नवविवाहिता की शादी के आठ माह बाद मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि एसिड का सेवन करने से जान गई हैं। वहीं, मायके पक्ष ने ससुराल पक्ष पर गम्भीर आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।


मिली जानकारी के अनुसार सीपरी बाजार थाना क्षेत्र (Sipri Bazar Police Station Area) के पाल कॉलोनी में रहने वाली लगभग 23 वर्षीय ज्योति की आठ माह पहले शादी कोतवाली थाना क्षेत्र के नई बस्ती मोहल्ले में रहने वाले युवक के साथ शादी हुई थी। मायके पक्ष का आरोप है कि पति समेत अन्य ससुराल वालों ने ज्योति से अतिरिक्त दहेज की मांग कर रहे थे, जिसे देने में वह असमर्थ थे। कई बार उन्हें समझाया, लेकिन ससुराल पक्ष नहीं माने।

पिछले दिनों एसिड पीने से ज्योति की हालत बिगड़ गई। उसे उपचार के लिए प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया था। जहां उसके ससुराल पक्ष उससे स्त्री धन भी ले गए। प्राईवेट अस्पताल में हालत बिगड़ने के कारण उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।


साहब! गोलीकांड के आरोपी नहीं पकड़े, दे रहे धमकी

Jhansi News: सीपरी बाजार थाना क्षेत्र (Sipri Bazar Police Station Area) में हुए गोलीकांड के आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। जिस कारण वह पीड़ित पक्ष को धमकी दे रहे हैं। परेशान होकर पीड़ित पक्ष ने एसएसपी से शिकायत देते हुए न्याय की गुहार लगाई।

कोतवाली थाना क्षेत्र (Kotwali police station area) के अलीगोल खिड़की अंदर निवासी मो. हबीब उर्फ डैनी फेरी का काम करता है। 5 दिसम्बर 2021 को वह फेरी करने सीपरी बाजार थाना क्षेत्र (Sipri Bazar Police Station Area) में गया हुआ थ। जहां उन्नाव बालाजी रोड (Unnao Balaji Road) पर उस पर रंजिशन दबंगों ने हमला करते हुए गोली से फायर कर दिया। जिससे वह घायल हो गया।

इसकी शिकायत थाने की पुलिस से करते हुए आरोपी अमीन जादूगर, मतीन, मोहसिन और श्रीमती रिजवाना के खिलाफ सम्बधित धाराओं में मामला दर्ज कराया था। मामला दर्ज होने के बाद अभी तक पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया। जिस कारण वह मुकदमे में राजीनामा करने का दबाब बनाते हुए धमकी दे रहे हैं। परेशान होकर पीड़ित ने इसकी लिखित शिकायत एसएसपी से करते हुए न्याय की गुहार लगाई।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story