×

Jhansi News: यूपी में बागबान की कहानी, कलयुगी बेटे ने माता-पिता के साथ किया ऐसा काम

Jhansi News: सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में लगभग 65 वर्षीय बुजुर्ग का शव मिला था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने का प्रयास करते हुए पोस्टमार्टम घर पहुंचा दिया था।

B.K Kushwaha
Report B.K KushwahaPublished By Divyanshu Rao
Published on: 22 Jan 2022 1:55 PM GMT
Jhansi News
X

Jhansi News: यह कैसा कलयुग, जिसकी उंगली पकड़कर चलना सीखा, उसी का घर से निकाल दिया। यह वाक्या हुआ है झांसी में। जहां दो बेटों ने पहले अपने माता-पिता को बांटा। इसके बाद एक बेटे ने हिस्से में आए पिता को घर से निकाल दिया। जिसकी अब मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में लगभग 65 वर्षीय बुजुर्ग का शव मिला था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने का प्रयास करते हुए पोस्टमार्टम घर पहुंचा दिया था। जहां पहुंची उसकी बेटियां उर्मिला, माया और जानकारी उसकी शिनाख्त दुलीचन्द्र निवासी मसीहागंज के रुप में की। बेटियों के मुताबिक दुलीचन्द्र की तीन बेटिया और दो बेटे हैं।

दोनों बेटों की शादी हो गई और टैक्सी चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करती हैं। बेटियों का आरोप है कि लगभग 10 वर्ष दोनों बेटों ने अपने माता-पिता को बांट दिया था। जिसमें एक बेटे के हिस्से में मां और दूसरे के हिस्से में पिता दुलीचन्द्र आए थे। दूसरे बेटा दुलीचन्द्र को नहीं रख पाया और उन्हें घर से निकाल दिया था। वह बेसहाराओं की जिंदगी जी रहे थे। आखिर में उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शिनाख्त होने के बाद दुलीचन्द्र के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


समारोह से वापस लौट रहे बाइक सवार युवकों की मौत

पूंछ थाना क्षेत्र के ग्राम बाबई निवासी अशोक रिश्तेदार के यहां चिरगांव में एक समारोह में शामिल होने बाइक से आया था। समारोह में शामिल होकर वह वापस अपने घर लौट रहा था। उसके साथ में उसकी भांजी काजल और बहन का ससुर 65 वर्षीय रामलाल भी था। अभी वह चिरगांव थाना क्षेत्र के मोड़ खुर्द के पास था तभी वहां तेज गति से जा रहे ट्रैक्टर ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे की जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने तीनों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज भेजा। जहां डॉक्टरों ने अशोक और रामलाल को मृत घोषित कर दिया। जबकि काजल की हालत बेहतर है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घर से निकले 12 वर्षीय बालक की मौत, परिजनों ने की शिनाख्त

नवाबाद थाना क्षेत्र के सखी के हनुमान मंदिर के पास हाइवे पर लगभग 12 बालक शव का गुरुवार को मिला था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने का प्रयास किया। जिसकी परिजनों ने मौके पर पहुंचकर फरमान निवासी बाहर ओरछा गेट के रुप के शिनाख्त की। परिजनों ने बताया कि फरमान दिमाग से कमजोर था।

गुरुवार को वह बिना बताए हुए घर से निकल गया था। काफी देर तक घर में नजर नहीं आया तो उसकी खोजबीन करते हुए इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी गई। अभी उसकी खोजबीन चल रही थीं तभी उन्हें पता चला कि एक बालक शव मिला है। जिसकी शिनाख्त उन्होंने फरमान के रुप में की। शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story