×

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर जली बस, 50 यात्री थे सवार, ऐसे बची जान

बस सवार यात्री बाल-बाल बच गए। बस में 50 से अधिक यात्री सवार थे। सभी ने कूदकर यात्रियों ने जान बचाई।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 3 April 2021 7:10 AM GMT (Updated on: 3 April 2021 9:34 AM GMT)
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर जली बस, 50 यात्री थे सवार, ऐसे बची जान
X

सोशल मीडिया से फोटो

इटावा : यूपी के इटावा जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे के ऊसराहार थाना क्षेत्र में चैंनल नम्बर 128 पर चलती बस अचानक आग लग गई। यात्रियों सहित आस पास के लोगों में धू-धूकर जलती बस देख हड़कंप मच गया। कूदकर यात्रियों ने जान बचाई। बस सवार यात्री बाल-बाल बच गए। बस में 50 से अधिक यात्री सवार थे। सभी ने कूदकर यात्रियों ने जान बचाई।

शॉर्ट सर्किट से आग

बस बिहार के पूर्णिया से नई दिल्ली जा रही थी। शॉर्ट सर्किट से आग लगने की बात कही जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस और दमकल मौके पर पहुंची। दमकल की तीन गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। घटना सुबह 11 बजे के करीब की थी ।बस में आग लगने की सूचना पर मौके पर पहुंची थाना पुलिस बस में सवार यात्री बाल बाल बचे। मौके पर एसडीएम ताखा, सीएफओ फायर विभाग, आरटीओ, व पुलिस सवारियों को दूसरी बसों में शिफ्ट कर रही है, वही बस का ड्राइवर मौके से फरार है किसी प्रकार की जनहानि की सूचना नहीं है।




समान जलकर हुआ खाक

वही सीएफओ तबारक हुसैन ने जानकारी देते हुए बताया है कि बस में किसी प्रकार का फायर इंस्टूमेंट इंस्टाल नही दिखायी दिया जिस पर बस संचालक पर प्रसाशनिक अधिकारियों द्वारा जांच कर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story