×

10 साल की बच्ची के हत्यारे को फांसी की सजा, फावड़े से काटा था सिर

Newstrack
Published on: 27 July 2016 12:12 PM GMT
10 साल की बच्ची के हत्यारे को फांसी की सजा, फावड़े से काटा था सिर
X

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में कोर्ट ने फिरोज नाम के युवक को फांसी की सजा सुनाई है। युवक ने तीन साल पहले दस साल की बच्ची की स्कूल जाते समय दिन दहाड़े फावड़े से र्गदन काटकर धड़ से अलग कर दिया था। परिवार की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को पकड़कर जेल भेज दिया था।

बुधवार को जिला अपर सत्र न्यायायाधीश गोपाल उपाध्याय ने दोषी को सजा सुनाई। कोर्ट में फांसी की सजा सुनाए जाने के बाद हत्यारे को देखने के लिए भारी भीड़ इकट्ठा हो गई।

यह भी पढ़ें... तीन साल पहले किया था नरसंहार, कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

16 अगस्त 2013 को थाना सदर बाजार के एमन जई जलाल नगर में कक्षा पांच की छात्रा आफरीन की स्कूल जा रही थी। जाते वक्त गला काटकर उसकी निर्मम हत्या कर दी गई थी। दिनदहाड़े एक मासूम की हत्या से पूरे इलाके में दहशत फैल गई थी। फिरोज नाम के इस हत्यारे ने बड़ी बेरहमी से फावड़े से उसका सिर धड़ से अलग कर दिया था।

बच्ची का कुसूर सिर्फ इतना था कि उसे फिरोज को एक दिन पहले बुरा भला कह दिया था। परिवार की तहरीर पर पुलिस ने फिरोज के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया था। आज स्थानीय अदालत की अपर जिला न्यायाधीश गोपाल उपाध्याय की कोर्ट ने सुबूत के आधार पर फिरोज को फांसी की सजा सुना दी।

शासकीय अधिवक्ता सुनील कुमार की माने ये मामला गंभीर से गंभीर श्रेणी में आता है सबूतों के आधार पर पर ही कोर्ट ने हत्यारे फिरोज को फांसी की सजा सुनाई गई।

Newstrack

Newstrack

Next Story