×

पेड़ से लटक कर दो बहनों ने दी थी जान, भैया-भाभी पर केस दर्ज

Newstrack
Published on: 8 Feb 2016 8:38 AM GMT
पेड़ से लटक कर दो बहनों ने दी थी जान, भैया-भाभी पर केस दर्ज
X

बहराइच: चंदनपुर गांव निवासी दो सगी बहनों ने शनिवार को भाई और भाभी की डांट से नाराज हो फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। भाई के बयान और पड़ोसियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने बहनों के भाई और भाभी पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है। गौरतलब है कि आरोपी भाई कोतवाली नानपारा में चौकीदार है।

क्या था मामला ?

जिले के नानपारा इलाके के एक गांव में दो बहनों ने भाई और भाभी की डांट से नाराज होकर ख़ुदकुशी कर ली थी। पूछताछ में पता चला कि दोनों बहनों को एक दिन पहले भाई ने प्रेग्नेंट भाभी की हेल्प न करने के लिए डांट लगाई थी। बहनों की लाश गांव के बाहर एक बाग़ में पेड़ पर फंदे से लटकती मिली थी।

भाई कोतवाली में है चौकीदार

मृतका का भाई मनोज कोतवाली में चौकीदार के पद पर तैनात है। परिवार में उसकी पत्नी व मां के साथ दो बहनें रूपा (19 वर्ष)और संजू (21वर्ष)रहती थी। शनिवार दोपहर दोनों बहनें शौच के लिए घर से निकली। काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटी तो इनकी खोजबीन शुरू की गई थी।

पेड़ से लटकती मिली थी लाश

दोनों बहनों के शव गांव के बाहर पेड़ से लटकते मिले थे। दोनों लड़कियों की मौत की खबर फैलते ही इलाके में कोहराम मच गया था।

भाई और भाभी ने लगाई थी फटकार

बहनों के आत्महत्या मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद पांडे ने बताया था कि मनोज की पत्नी प्रेग्नेंट है। घर के काम में हाथ न बंटाने की वजह से उसके भाई ने दोनों को फटकार लगाई थी। घटना वाले दिन दोनों बहनों को मां और भाभी ने डांट लगाई थी।

Newstrack

Newstrack

Next Story